रूही अफज़ाना ने जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत मार्च के पहले सप्ताह में रिलीज़ की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड नाटक

रूही अफज़ाना ने जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत मार्च के पहले सप्ताह में रिलीज़ की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड नाटक

[ad_1]

अभिनेता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनय करने के लिए तैयार हैं रूही अफज़ाना, एक फिल्म जो पिछले साल महामारी से पहले ही लपेटी गई थी। जबकि डिजिटल रिलीज के बारे में अफवाहों को लेकर अफवाह थी, निर्माताओं ने इंतजार किया और ऐसा लगता है कि फिल्म के लिए एक नाटकीय रिलीज जल्द ही घोषित की जाएगी। एक टैब्लॉयड में एक रिपोर्ट के अनुसार, हॉरर-कॉमेडी मार्च 2021 के पहले सप्ताह में रिलीज़ होगी।

रूही अफज़ाना ने मार्च के पहले सप्ताह में जान्हवी कपूर और राजकुमार को अभिनीत किया

यह इसी तरह की तर्ज पर है स्त्री जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने अभिनय किया। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन जाएगी, जब महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमाघरों में 100 प्रतिशत क्षमता की अनुमति दी थी। निर्माताओं को जल्द ही रिलीज की तारीख की घोषणा करने की उम्मीद है।

रूही अफज़ानाहार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित, पहले 5 जून, 2020 को रिलीज होने वाली थी। यह पहली बार है जब राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। वरुण शर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

ALSO READ: जान्हवी कपूर ने गुड लक जेरी के सेट पर इलेक्ट्रिक रिक्शा चलाने का आनंद लिया, देखें वीडियो

अधिक पृष्ठ: रूही अफज़ाना बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *