लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि गायक स्थिर है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि गायक स्थिर है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

लगभग दो हफ्ते पहले, प्रतिष्ठित गायिका लता मंगेशकर को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी उम्र को देखते हुए उसे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में निगरानी में रखा गया है। उन्हें निमोनिया का भी पता चला था। बुधवार को गायिका के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि वह स्थिर है।

लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि गायक स्थिर है

लता मंगेशकर को हल्के लक्षणों के साथ COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद 9 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। “लता दी स्थिर है। मंगेशकर की प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने एक बयान में कहा, “डॉक्टरों की मंजूरी के बाद घर आऊंगा।”

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दिग्गज गायक की तबीयत बिगड़ रही है। उसी का जवाब देते हुए, प्रवक्ता ने स्पष्ट किया था, “झूठी खबरों को प्रसारित होते देखना परेशान करने वाला है। कृपया ध्यान दें कि लता दीदी की हालत स्थिर है। अभी भी सक्षम डॉक्टरों के इलाज के तहत आईसीयू में है। कृपया उनके शीघ्र घर लौटने के लिए प्रार्थना करें।”

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर के 5 गाने जो उपचार के बारे में गाते हैं

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *