वरुण धवन और नताशा दलाल ने अरुणाचल प्रदेश के अग्नि पीड़ितों के लिए 1 लाख रुपये का दान दिया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

वरुण धवन और नताशा दलाल ने अरुणाचल प्रदेश के अग्नि पीड़ितों के लिए 1 लाख रुपये का दान दिया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने अरुणाचल प्रदेश के तिरप और लोंगडिंग जिलों के अग्नि पीड़ितों की राहत के लिए 1 लाख रुपये का दान दिया है। अभिनेता ने यह रकम लोअर सुबानसिरी के डिप्टी कमिश्नर सोमचा लोवांग को सौंप दी।

(*1*)

लगभग दो सप्ताह पहले, तिराप जिले के लाजू सर्कल के तहत लोंगलियानग गांव में एक बड़ी आग लग गई, जिसमें दो लोगों की जान चली गई और 100 से अधिक घर जलकर राख हो गए। इस बीच, शनिवार, 3 अप्रैल को, लोंगडिंग जिले में आग लगने से लगभग 50 परिवार बेघर हो गए। आंगनवाड़ी केंद्र, एक चर्च और अन्न भंडार भी आग में जल गए थे।

वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में लग गए हैं भेडिया पिछले कई हफ्तों से राज्य में कृति सनोन के साथ। फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ वरुण को स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते और राज्य में देखने की दृष्टि से भी देखा गया।

ALSO READ: 7 साल का मुख्य तेरा हीरो: वरुण धवन फिल्म के संवाद के साथ COVID-19 का संदर्भ देते हैं

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *