वरुण धवन-कियारा आडवाणी स्टारर जुग जुग जीयो के निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे शेड्यूल को बंद कर दिया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

वरुण धवन-कियारा आडवाणी स्टारर जुग जुग जीयो के निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे शेड्यूल को बंद कर दिया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

भारत वर्तमान में COVID-19 महामारी की दूसरी लहर का सबसे बुरा सामना कर रहा है। जीवन जैसा कि हम जानते हैं कि यह बंद हो गया है। देश के कई हिस्सों में कर्फ्यू के कारण, फिल्म की शूटिंग भी हिट रही। राज मेहता का निर्देशन जुग जुग जीयो COVID के कारण अभी तक एक और सड़क का सामना करना पड़ रहा है।

वरुण धवन-कियारा आडवाणी स्टारर जुग जुग जीयो के निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे शेड्यूल को बंद कर दिया

दिसंबर में, मुख्य अभिनेता वरुण धवन और नीतू कपूर और निर्देशक मेहता ने सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने के बाद फिल्म का चंडीगढ़ शेड्यूल दो सप्ताह के लिए रोक दिया गया था। अब, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, और प्राजक्ता कोली अभिनीत फिल्म ने महाराष्ट्र में जनता कर्फ्यू के साथ एक सड़क पर हिट किया है।

राज मेहता ने एक टैब्लॉइड से बात करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म का दूसरा शेड्यूल अप्रैल के लिए तय किया था। उन्होंने कहा कि फिल्म की लगभग 60 प्रतिशत शूटिंग बाकी है और उन्हें इसी महीने शूटिंग करनी थी। टीम के पास मुंबई शेड्यूल में देरी करने और अभिनेताओं से संयोजन तिथियों के नए सेट की तलाश करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले शेड्यूल की शूटिंग महामारी की पहली लहर के ठीक बाद की थी और यह मुश्किल था क्योंकि सेट पर उनके मामले थे।

ALSO READ: अरुणाचल प्रदेश में शूट शूट के दौरान वरुण धवन ने भेडिया के निर्देशक अमर कौशिक की प्रशंसा की

अधिक पेज: जुगजुग जेयो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *