वरुण धवन ने संची में एक विकलांग पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई – तमिल थ्रिलर ध्रुवंगल पथिनारु का रीमेक: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

वरुण धवन ने संची में एक विकलांग पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई – तमिल थ्रिलर ध्रुवंगल पथिनारु का रीमेक: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

वरुण धवन और साजिद नाडियाडवाला ने एक साथ प्लेक्स में शानदार रन बनाए हैं। उपरांत Dishoom तथा जुडवा २, साजिद नाडियाडवाला ने वरुण के साथ अपने तीसरे वेंचर की घोषणा की, जिसका नाम संकी है। हाल ही में, बॉलीवुड हंगामा यह भी विशेष रूप से आपको बताया गया कि परिणीति चोपड़ा को वरुण के विपरीत भूमिका के लिए माना जा रहा था।

वरुण धवन ने संची में एक विकलांग पुलिस वाले का किरदार निभाया - तमिल थ्रिलर ध्रुवंगल पाथिनारू का रीमेक

अब, हम आपको बता सकते हैं कि फिल्म वास्तव में एक दक्षिण फिल्म की आधिकारिक रीमेक है। एक सूत्र का कहना है, “साजिद नाडियाडवाला ने सुपरहिट तमिल थ्रिलर के आधिकारिक अधिकार खरीदे थे ध्रुवंगल पाथिनारु। सैंकी उसी फिल्म का रीमेक है। वे पैन-इंडिया प्लेटफॉर्म के अनुरूप स्क्रीनप्ले को अपना रहे हैं। ”

सूत्र कहते हैं, “यह एक चतुराई से तैयार की गई थ्रिलर है, जिसमें वरुण धवन एक शीर्ष पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं, जो एक जांच के दौरान अपना पैर खो देता है। यह वरुण के लिए चुनौतीपूर्ण है क्योंकि वह अपने करियर में पहली बार एक शारीरिक बाधा से जूझ रहे एक किरदार को निभाते हैं।” वरुण के काम करने के बाद निर्माताओं ने इस साल के अंत में फर्श पर रोल करने की योजना बनाई है भेडिया तथा जुग जुग जीयो। वह ज्यादातर खत्म कर देगा संकी इससे पहले कि वह आगे बढ़े श्रीराम राघवन का एककिस। लेकिन कोई बात नहीं, याद है कि आप इसे यहाँ बॉलीवुड हंगामा पर पहले पढ़ें!

यह भी पढ़ें: भेडिया के सेट पर अभिषेक बनर्जी के साथ वरुण धवन ने एक पोज़ दिया

अधिक पेज: Sanki Box Office Collection

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *