वरुण धवन 26 जून को शुरू करेंगे भेड़िया के आखिरी चरण की शूटिंग: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

वरुण धवन 26 जून को शुरू करेंगे भेड़िया के आखिरी चरण की शूटिंग: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

महाराष्ट्र सरकार द्वारा राज्य में फिल्मों और शो की शूटिंग की अनुमति देने के साथ, कई फिल्म निर्माता अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं। अभिनेता वरुण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म अरुणाचल प्रदेश के शेड्यूल को पूरा कर लिया है भेड़िया 19 अप्रैल को मेकर्स ने 90 फीसदी शूटिंग पहाड़ों और जंगलों के बीच रियल लोकेशन पर पूरी की थी।

वरुण धवन 26 जून से शुरू करेंगे भेड़िया के आखिरी लेग की शूटिंग

कथित तौर पर, वरुण धवन अब फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं भेड़िया मुंबई में 26 जून से शुरू हो रहा है। टीम द्वारा इसे समाप्त करने से पहले यह एक संक्षिप्त शूट होगा। दिनेश विजन प्रोडक्शन की टीम फिल्म की शूटिंग के दौरान सभी COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करेगी।

इस बीच, अरुणाचल प्रदेश में मैराथन शेड्यूल खत्म करने के बाद, वरुण ने मुश्किल समय के दौरान शूटिंग बंद करने के लिए टीम को धन्यवाद दिया था “महामारी के दौरान एक फिल्म की शूटिंग बेहद चुनौतीपूर्ण रही है, लेकिन अमर कौशिक के नेतृत्व में काम करना उनमें से एक रहा है। मेरे लिए सबसे प्राणपोषक और संतोषजनक अनुभव। अमर भाई चलो खेलते हैं। अरुणाचल प्रदेश के जीरो जैसे कोविड-मुक्त शहर में शूटिंग के लिए बेहद भाग्यशाली था, ”उन्होंने अप्रैल में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था।

भेड़िया अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी भी हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: “मुझे लगता है कि मेरी वरुण धवन के साथ जीवन भर दोस्ती है,” भेदिया के शेड्यूल को पूरा करने पर अभिषेक बनर्जी साझा

और पेज: भेड़िया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Office

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

(*26*)

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *