विद्युत जामवाल ने आईबी 71 नामक अपने पहले प्रोडक्शन की घोषणा की; संकल्प रेड्डी द्वारा अभिनीत: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

विद्युत जामवाल ने आईबी 71 नामक अपने पहले प्रोडक्शन की घोषणा की; संकल्प रेड्डी द्वारा अभिनीत: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

इस साल अप्रैल में अभिनेता विद्युत जामवाल ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दस साल पूरे कर लिए थे। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, उन्होंने अपने घरेलू बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स की घोषणा की थी। उन्होंने सह-निर्माता के रूप में अब्बास सैय्यद के साथ अपना होम बैनर लॉन्च किया। एक्शन हीरो फिल्म्स की स्थापना की प्रेरणा जामवाल के हमेशा चलते रहने और एक्शन में रहने के दर्शन से उत्पन्न हुई। आज, अभिनेता ने अपने होम बैनर के तहत अपनी पहली परियोजना की घोषणा की।

विद्युत जामवाल ने आईबी 71 नामक अपने पहले प्रोडक्शन की घोषणा की;  संकल्प रेड्डी द्वारा अभिनीत

एक्शन हीरो फिल्म्स एक जासूसी थ्रिलर फिल्म का निर्माण करेगा जिसका शीर्षक है आईबी 71 रिलायंस एंटरटेनमेंट के सहयोग से। फिल्म का निर्देशन तेलुगु फिल्म निर्देशक संकल्प रेड्डी करेंगे, जिन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म का निर्देशन किया है गाजी और फिर अन्तरिक्षम 9000 KMPH. उन्होंने नेटफिक्स के मूल संकलन में एक खंड का निर्देशन भी किया पित्त कथालु.

अपने पहले प्रोडक्शन की घोषणा करते हुए, विद्युत ने कहा, “मुझे अपनी पहली विशेषता ” शीर्षक की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।आईबी 71‘ एक्शन हीरो फिल्म्स में निर्माता के रूप में। संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित, आगामी फिल्म रचनात्मक दिग्गज रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ बैनर का पहला सहयोग है। मैं इसे आपके आशीर्वाद और समर्थन के लिए अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए अत्यंत कृतज्ञता और ईमानदारी के साथ लिखता हूं। ‘आईबी 71’ गुणवत्तापूर्ण फिल्म निर्माण के वादे को पूरा करने की दिशा में एक कदम है। यह परियोजना टीम वर्क और विश्वास का परिणाम है। मैं इसके लिए हमेशा के लिए आपका समर्थन चाहता हूं। मेरी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। आपको उस आगे बढ़ने की कामना है जिसकी आपने आशा की थी।”

इस बीच, जामवाल की आने वाली फिल्मों में शामिल हैं खुदा हाफिज अध्याय II पैनोरमा स्टूडियो और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित सनकी.

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड के लिए तैयार विद्युत जामवाल; एक्शन स्टार वंडर स्ट्रीट द्वारा हस्ताक्षरित हो जाता है

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *