वूट पर बिग बॉस ओटीटी के लिए बातचीत में शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

वूट पर बिग बॉस ओटीटी के लिए बातचीत में शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

सिलसिला सिडनाज़ का के साथ दर्शकों को चौंका देने के बाद वूट को और अधिक आनंद मिलेगा। स्ट्रीमिंग कंपनी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के साथ करण जौहर का हिस्सा बनने के लिए बातचीत कर रही है बड़े साहब ओटीटी।

वूट पर बिग बॉस ओटीटी के लिए बातचीत में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला

पर बिग बॉस 13, सिद्धार्थ और शहनाज मिले और तेजी से दोस्त बन गए। फैंस ने उनकी केमिस्ट्री और दोस्ती की वजह से उन्हें ‘सिडनाज’ करार दिया। यह जोड़ी अब पूरी दुनिया में पसंद की जाती है, और उनके प्रशंसक उन्हें एक साथ देखने का इंतजार नहीं कर सकते। बिग बॉस ओटीटी निर्माताओं ने उनकी प्रसिद्धि को भुनाने की उम्मीद में, भविष्य के डिजिटल संस्करण का हिस्सा बनने के लिए उनसे संपर्क किया।

सूत्रों के अनुसार, भले ही वे पूरे दौरे में भाग न ले पाएं, लेकिन टीम अतिथि के रूप में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है। वे सीजन की शुरुआत के अलावा, अपने सफलता के मंत्र को साझा करके प्रतियोगियों की मदद कर सकते हैं। भी, बड़े साहब ओटीटी की टैगलाइन “स्टे कनेक्टेड” है और निर्माताओं का मानना ​​है कि सिडनाज़ बिल में बिल्कुल फिट होंगे।

बड़े साहब ओटीटी के लिए वार्म-अप के रूप में काम करेगा बिग बॉस 15, जिसमें मशहूर हस्तियों और सोशल मीडिया प्रभावितों को छह सप्ताह तक जेल में रखा जाएगा। इसके बाद शीर्ष कलाकारों को मुख्य शो में प्रतिस्पर्धा करने का अवसर मिलेगा, जिसे सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा और कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: क्या लवबर्ड्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल वूट पर होस्ट करेंगे बिग बॉस 15?

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *