शशांक खेतान की श्री लेले वापस पटरी पर! कियारा आडवाणी और विक्की कौशल इस साल की शूटिंग शुरू करने के लिए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

शशांक खेतान की श्री लेले वापस पटरी पर! कियारा आडवाणी और विक्की कौशल इस साल की शूटिंग शुरू करने के लिए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

कियारा आडवाणी वर्तमान में अपनी किटी में कई फिल्मों के साथ बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। की टीम में शामिल होने के लिए वह बुधवार रात मनाली के लिए रवाना हुई भूल भुलैया २ जिसके लिए वह अगले शेड्यूल के लिए मुंबई लौटने से पहले एक हफ्ते तक शूटिंग करेंगी। अब, यह बताया गया है कि कियारा आडवाणी भी इसका हिस्सा होंगी श्री लेले जो इस साल फर्श पर जाएगा।

शशांक खेतान की श्री लेले वापस पटरी पर!  कियारा आडवाणी और विक्की कौशल इस साल की शूटिंग शुरू करेंगे

कियारा आडवाणी बाद में पर्दे पर विक्की कौशल के साथ फिर से नजर आएंगी वासना की कहानियाँ के लिये श्री लेले। शशांक खेतान के निर्देशन की घोषणा एक साल पहले वरुण धवन के साथ की गई थी। हालांकि, बाद में उन्हें विक्की कौशल से बदल दिया गया। मार्च 2020 में, यह घोषणा की गई थी कि श्री लेले चीजों को जगह में नहीं गिरने के कारण आश्रय दिया गया था। हालांकि, अब चीजें गिर गई हैं और निर्माताओं ने इस साल के अंत में फिल्म को फर्श पर ले जाने की योजना बनाई है।

से शुरू करने से पहले श्री लेले, कियारा आडवाणी अनीस बज़्मी की भूमिका में होंगी भूल भुलैया २ और राज मेहता की जुग जुग जीयो वरुण धवन के साथ।

कियारा आडवाणी आशुतोष गोवारिकर के प्रोडक्शन में भी दिखाई देंगी कर्रम कुर्रम जहां वह एक महिला की भूमिका निभाती है, जिसने अन्य गृहिणियों के साथ एक सहकारी संगठन शुरू किया और पापड़ व्यवसाय में एकाधिकार स्थापित करने के लिए आगे बढ़ी।

इस बीच, किआरा की अगली रिलीज होगी शेरशाह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ। कारगिल युद्ध की पृष्ठभूमि में बनी फिल्म जुलाई में रिलीज होगी।

ALSO READ: किआरा आडवाणी सौ रूपए के काले लहंगे में नजर आने वाले हैं। 2 लाख

अधिक पृष्ठ: श्री लेले बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *