शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान की शूटिंग 21 जून को फिर से शुरू होगी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान की शूटिंग 21 जून को फिर से शुरू होगी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

पिछले साल, बॉलीवुड हंगामा(*21*) सबसे पहले उन्होंने बताया कि शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। पठानो, एक एक्शन पैक्ड ड्रामा। लगभग दो साल बाद अभिनेता अपनी पिछली रिलीज़ के बाद से सेट पर लौटे थे शून्य. इस साल तक शूटिंग पूरे जोरों पर थी, इससे पहले कि कोविड -19 की दूसरी लहर देश में आ गई, जिसके कारण महाराष्ट्र में तालाबंदी हो गई।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म पठान की शूटिंग 21 जून को फिर से शुरू होगी

इस सप्ताह की शुरुआत में, महाराष्ट्र ने राज्य में चरणों में अनलॉक शुरू किया, लेकिन नए प्रोटोकॉल के साथ। नए एसओपी के साथ शूटिंग फिर से शुरू होगी। पठानो 21 जून से शूटिंग शुरू करेगी। डिंपल कपाड़िया 24 जून से कलाकारों में शामिल होंगी। अधिक विवरण की प्रतीक्षा है।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हैं, जिसमें डिंपल कपाड़िया विभाग के प्रमुख की भूमिका निभाती हैं। फिल्म में सलमान खान का कैमियो है क्योंकि वह टाइगर के रूप में दिखाई देंगे। यह पठान, टाइगर और के साथ वाईआरएफ स्पाई मल्टीवर्स होगी युद्धकबीर उर्फ ​​ऋतिक रोशन एक साथ आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: शाहरुख खान अभिनीत पठान की तीन यूरोपीय देशों में होगी शूटिंग(*21*)

और पेज: पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Office

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *