संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट और एक अलग प्रमुख व्यक्ति के साथ इंशाल्लाह को पुनर्जीवित करने के लिए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड नाटक

संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट और एक अलग प्रमुख व्यक्ति के साथ इंशाल्लाह को पुनर्जीवित करने के लिए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड नाटक

[ad_1]

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली निश्चित रूप से अपने गर्भित ड्रीम-प्रोजेक्ट के साथ नहीं हैं इंशाल्लाहवह प्रेम कहानी जो सलमान खान और आलिया भट्ट को पेश करनी थी। एक फ्लैश-निर्णय लेते हुए, वह बंद हो गया इंशाल्लाह और जल्दी से आगे बढ़ गया गंगूबाई काठियावाड़ी टाइटल रोल में आलिया भट्ट के साथ।

संजय लीला भंसाली ने नए प्रमुख अभिनेता के साथ इंशाल्लाह को पुनर्जीवित करने के लिए

परंतु इंशाल्लाह भंसाली के दिमाग के पीछे रह गया। “यह एक सुंदर सरल कालातीत प्रेम कहानी है। संजय अभी भी आलिया और एक अलग अग्रणी व्यक्ति के साथ इसे बनाना चाहते हैं, “महाकाव्य निर्देशक के करीब एक स्रोत से पता चलता है।

भाग के लिए आवश्यक नायक 50-प्लस श्रेणी और एक बड़े स्टार में होना चाहिए। शाहरुख खान स्पष्ट पसंद हैं।

“लेकिन शाहरुख खान पहले ही एक फिल्म कर चुके हैं – गौरी शिंदे प्रिय ज़िन्दगी – आलिया के साथ। तो दो पीढ़ी-चुनौती वाले सुपरस्टार को भावनाओं का आदान-प्रदान करते हुए देखने की नवीनता चली गई है। लेकिन किसे पता! यह SRK ही हो सकता है। बनाने के लिए महत्वपूर्ण बात है इंशाल्लाह ठीक उसी तरह जिस तरह एसएलबी ने इसकी परिकल्पना की थी। और वह करेंगे। ”

Also Read: EXCLUSIVE: इंशाल्लाह को पनाह देने के बाद आलिया भट्ट के साथ महिला केंद्रित फिल्म बनाने के लिए संजय लीला भंसाली?

अधिक पृष्ठ: इंशाल्लाह बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *