सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 का सेट महाराष्ट्र में शूटिंग फिर से शुरू होने पर कोई स्पष्टता नहीं होने के बाद: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 का सेट महाराष्ट्र में शूटिंग फिर से शुरू होने पर कोई स्पष्टता नहीं होने के बाद: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 इस साल की शुरुआत में मार्च में फ्लोर पर जाने के लिए बिल्कुल तैयार था। जब कैटरीना ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया तो फिल्म की शूटिंग बाधित हो गई। कुछ दिनों बाद, महाराष्ट्र सरकार ने भी राज्य में पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की, जो शूटिंग के लिए एक और बाधा बन गई। कुछ दिनों पहले, गोरेगांव में बनाए गए फिल्म का विशाल सेट भी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था, जब चक्रवात तौकते ने राज्य के विभिन्न हिस्सों को प्रभावित किया था।

महाराष्ट्र में शूटिंग फिर से शुरू होने पर कोई स्पष्टता नहीं होने के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 का सेट टूट गया

अब, यह पता चला है कि आदित्य चोपड़ा ने गोरेगांव के एसआरपीएफ ग्राउंड में बनाए गए सेटों को तोड़ने का फैसला किया है। चूंकि राज्य सरकार ने भी जून के मध्य तक लॉकडाउन का विस्तार करने का फैसला किया है, इसलिए उन्होंने शूटिंग के लिए तैयार होने पर सेट को फिर से बनाने का फैसला किया है। राज्य से अनुमति के अलावा, आदित्य चोपड़ा ने यह भी फैसला किया है कि वह केवल तभी शूटिंग फिर से शुरू करेंगे जब फिल्म की पूरी यूनिट का टीकाकरण हो जाएगा।. टाइगर 3 लगभग 300 लोगों का एक विशाल दल है।

चालक दल के सदस्यों और लॉकडाउन प्रोटोकॉल की सुरक्षा के अलावा, सेट को बनाए रखने के लिए निर्माताओं को भारी मात्रा में खर्च करना पड़ रहा है जो अब लगभग 1.5 महीने से अप्रयुक्त है।

मुख्य भूमिका में सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं, टाइगर 3 इसके तीसरे भाग में इमरान हाशमी भी होंगे। फिल्म की शूटिंग यूरोप के कुछ हिस्सों में भी होगी क्योंकि यात्रियों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है। सूत्रों के मुताबिक, टीम अगस्त में यूरोप सेगमेंट की शूटिंग करेगी।

यह भी पढ़ें: चक्रवात तौके ने सलमान खान अभिनीत टाइगर 3 के सेट को नुकसान पहुंचाया

और पेज: टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *