सलमान खान की राधे ने रचा इतिहास; रिकॉर्ड तोड़ता है और प्लेटफार्म 1 पर 4.2 मिलियन व्यूज के साथ सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म बन जाती है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सलमान खान की राधे ने रचा इतिहास; रिकॉर्ड तोड़ता है और प्लेटफार्म 1 पर 4.2 मिलियन व्यूज के साथ सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म बन जाती है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

भारत में, राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई ZEE5 पर ZEE की पे पर व्यू सर्विस ZEEPlex के साथ जारी किया गया; अग्रणी डीटीएच ऑपरेटरों के साथ और इसने कल अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में नाटकीय रूप से रिलीज़ किया और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की। विदेशों में सिनेमाघरों में फिल्म के लिए प्रशंसकों की जय-जयकार करने से लेकर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भारी बुकिंग तक, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने फिल्म के रिलीज होते ही इसे सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया, जिससे सर्वर क्रैश होने के साथ ही यह एक फिल्म बन गई। कुल ईद ब्लॉकबस्टर।

बहुत महत्वपूर्ण, राधे एक हाइब्रिड रिलीज की सफलता को जोरदार ढंग से प्रदर्शित करता है और इन कठिन समय के दौरान एक फिल्म को रिलीज करने का एक प्रभावी मॉडल दिखाता है। यह न केवल के हितधारकों के लिए महत्वपूर्ण होगा राधे लेकिन देश के पूरे फिल्म उद्योग के लिए जो महामारी के प्रभाव में है।

के सभी आंकड़े राधे इस तथ्य की गवाही है कि जब अपार सितारा शक्ति प्लेटफार्मों तक पहुंचने में व्यापक रूप से मिलती है, तो विवश नाट्य क्षमताओं के साथ सबसे कठिन समय में भी इतिहास बनाया जाता है। यह इस तथ्य को पुष्ट करता है कि मल्टी-प्लेटफ़ॉर्म एक साथ रिलीज़ होना मनोरंजन का भविष्य है और आने वाले वर्षों में कई गुना बढ़ जाएगा।

शारिक पटेल; सीबीओ – ज़ी स्टूडियोज ने कहा, (*1*)

यह भी पढ़ें: सलमान की स्टार पावर: Zee5 के सर्वर CRASHES के रूप में 1.25 मिलियन लोग राधे को देखने के लिए एक साथ हैं

और पेज: राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई मूवी रिव्यू

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *