साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म के लिए अक्षय कुमार और अहान शेट्टी एक साथ आएंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म के लिए अक्षय कुमार और अहान शेट्टी एक साथ आएंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

निर्माता साजिद नाडियाडवाला हर प्रोजेक्ट के साथ एक दिलचस्प कास्ट को एक साथ लाने के लिए जाने जाते हैं। इस तरह के एक और हालिया विकास के साथ, खबर यह है कि फिल्म निर्माता एक आगामी परियोजना के लिए अक्षय कुमार और अहान शेट्टी को एक साथ लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। दोनों अभिनेताओं ने क्रमशः बच्चन पांडे अक्षय कुमार अभिनीत तडापी नाडियाडवाला के साथ कार्ड पर अहान शेट्टी अभिनीत। परियोजना का विकास चल रहा है, हालांकि परियोजना पर अधिक विवरण जल्द ही प्रकट किया जाएगा।

साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में साथ आएंगे अक्षय कुमार और अहान शेट्टी

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “पूरी टीम अभिनेताओं के इस एक्शन पावर-पैक के लिए निहित है जिसमें अक्षय और अहान पहली बार एक साथ हैं। केवल साजिद नाडियाडवाला ही इसे संभव बना सके और हम सभी वास्तव में उस ऊर्जा के लिए उत्साहित हैं जो दोनों स्क्रीन पर लाएंगे। परियोजना की घोषणा की जानी बाकी है और यह योजना के चरण में है। हमारे पास जल्द ही और विवरण सामने आएंगे।”

इस साल की शुरुआत में अक्षय का रफ एंड टफ लुक बच्चन पांडे अनावरण किया गया था और अभिनेता दसवीं बार निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करेंगे बच्चन पांडे. साथ ही कुमार ने अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का पहला पोस्टर भी पेश किया था। तडापी तारा सुतारिया के साथ निर्माता द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने धूम 4 में काम करने की अटकलों को हवा दी

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *