सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव जोया अख्तर के अगले प्रोडक्शन में अभिनय करेंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव जोया अख्तर के अगले प्रोडक्शन में अभिनय करेंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

ऐसा लगता है कि जोया अख्तर ने अपने अगले प्रोडक्शन के लिए अपनी कास्ट फाइनल कर ली है। कुछ महीने पहले, यह बताया गया था कि अनन्या पांडे को अख्तर के अगले उद्यम में अभिनय करने के लिए चुना गया था। हालांकि शैली या पात्रों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, फिल्म निर्माता ने अपने पुरुष प्रधानों को पाया है गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और सफेद बाघ प्रसिद्धि आदर्श गौरव।

जोया अख्तर की अगली फिल्म में दिखेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव

दोनों कलाकार अपनी-अपनी फिल्मों में ब्रेकआउट स्टार रहे हैं। जबकि चतुर्वेदी ने जोया के साथ काम किया है गली बॉयअनन्या और आदर्श पहली बार काम करेंगे। एक टैब्लॉइड के अनुसार, अभिनेता फिल्म में अभिनय करने के लिए सहमत हो गए हैं और निर्माता फिलहाल कागजी कार्रवाई कर रहे हैं। जबकि वे इस साल ही फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं, यह सब COVID-19 स्थिति पर निर्भर करता है।

इस बीच, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी दीपिका पादुकोण के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। इसे धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने शेयर की बिना मेकअप वाली तस्वीरों की सीरीज, कहा ‘कोमलता है हमारी महाशक्ति’

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *