सीमा पहवा ने COVID -19 के लिए, होम संगरोध के तहत सकारात्मक परीक्षण किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सीमा पहवा ने COVID -19 के लिए, होम संगरोध के तहत सकारात्मक परीक्षण किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

बॉलीवुड सेलिब्रिटी कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण कर रहे हैं। चूंकि लॉकडाउन नियमों के बाद उद्योग पिछले साल अपने पैरों पर लौट आया था, इसलिए अभिनेता लंबित परियोजनाओं की शूटिंग और उसे पूरा कर रहे हैं। COVID-19 के मामलों में उछाल के बाद से, कई ने COVID-19 उपन्यास के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। ऐसी ही एक स्टार अभिनेत्री सीमा पाहवा हैं जो अब घरेलू संगरोध में हैं।

सीमा पाहवा होम क्वारंटाइन के तहत, COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करती हैं

खुद की एक सेल्फी शेयर करते हुए सीमा ने लिखा, “पॉजिटिव हुन हर बात को ले कर। देखलो रिपोर्ट भई पॉसिटिव हाय आ गइ। मैं सकारात्मक हूँ। 14 दिन होम कॉरेंटिन देखभाल करते हैं (मैं सब कुछ के बारे में सकारात्मक हूं, और अब भी मेरी कोविद रिपोर्ट सकारात्मक आई है! अगले 14 दिनों के लिए होम संगरोध के तहत कहा गया है)। ”

अभिनेता आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर को भी COVID-19 का निदान किया गया है।

काम के मोर्चे पर, सीमा पाहवा ने अपने निर्देशन की शुरुआत पारिवारिक ड्रामा से की रामप्रसाद की तहरवी

ALSO READ: EXCLUSIVE: रामप्रसाद की तेहरवी टीम पगलाएट से परेशान; साहित्यिक चोरी करने वालों पर आरोप लगाना; निर्देशक सीमा पाहवा इसे संयोग कहती हैं

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *