सुज़ैन खान ने अपनी 50 की टीम के साथ COVID-19 का टीका लगाया; अफवाह प्रेमी अर्सलान गोनी टिप्पणी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सुज़ैन खान ने अपनी 50 की टीम के साथ COVID-19 का टीका लगाया; अफवाह प्रेमी अर्सलान गोनी टिप्पणी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

(*50*)सुजैन खान को हाल ही में अपने कोविड टीकाकरण की दूसरी खुराक मिली। मंगलवार को द चारकोल प्रोजेक्ट से उनकी टीम भी उनके साथ शामिल हुई। उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीका लगवाने का एक वीडियो साझा किया और अपनी पूरी टीम को टीका लगवाने के लिए अपनी बहन और बहनोई को धन्यवाद दिया।

(*50*)सुज़ैन खान को उनकी 50 की टीम के साथ COVID-19 टीकाकरण की दूसरी खुराक मिली;  अफवाह प्रेमी अर्सलान गोनी टिप्पणी

(*50*)अपने टीकाकरण की दूसरी खुराक लेने का एक वीडियो साझा करते हुए, सुज़ैन ने लिखा, “कोविशील्ड (दूसरा जैब) के साथ टीकाकरण के अवसर के लिए धन्यवाद। मेरी परी प्यारी बहन सिमोन अरोड़ा और प्यारे भाई अजय अरोड़ा ने 50 लोगों की मेरी पूरी चारकोल टीम का टीकाकरण संभव बनाया। मैं उनकी दयालुता के लिए बहुत आभारी और ऋणी महसूस करता हूं, मैं वास्तव में प्रार्थना करता हूं कि प्रत्येक भारतीय सभी लोगों को उनके जीवन में एक ही प्यार, प्राथमिकता के साथ टीकाकरण में मदद करने के लिए प्रयास करे और उन्हें विशेषाधिकार महसूस करने में मदद करे। ”

(*50*)
अभिनेता अर्सलान गोनी, जिनके बारे में सुजैन को डेट करने की अफवाह है, ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ताली बजाने वाले इमोजी छोड़े।

(*50*)सुजैन ने द चारकोल प्रोजेक्ट टीम की एक ग्रुप तस्वीर भी शेयर की। “टीम चारकोल प्रोजेक्ट… टीका लगाया गया (1 सेंट जैब।) #charcoalgladiators #loveyourself #enjoywhatyoudo #workprayslay। हम सभी अपने स्वर्गदूतों की थोड़ी मदद से जीवित रह सकते हैं, ”उसने पोस्ट को कैप्शन दिया।

यह भी पढ़ें: बेटे रेहान का 15वां जन्मदिन मनाने के लिए फिर साथ आए ऋतिक रोशन, पूर्व पत्नी सुजैन खान

बॉलीवुड नेवस

(*50*)नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

(*50*)लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *