सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने उनकी शादी के लिए अंतरिम राहत दी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने उनकी शादी के लिए अंतरिम राहत दी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को कोर्ट ने उनकी शादी में शामिल होने के लिए पैरोल दी है। अभिनेता के निधन से संबंधित ड्रग मामले में कथित संबंधों के लिए पिठानी को 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने उनकी शादी के लिए अंतरिम राहत दी

नशीली दवाओं के मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि पिठानी को उसकी शादी के लिए 10 दिन की राहत दी गई है और उसे 2 जुलाई को आत्मसमर्पण करना होगा। उसे जमानत नहीं दी गई है। कथित तौर पर, पिठानी के वकील तारिक सैय्यद ने कहा कि उन्हें मानवीय आधार पर अंतरिम राहत दी गई है।

सिद्धार्थ पिठानी जो सुशांत के साथ एक अपार्टमेंट साझा करते थे, वह पहले व्यक्ति थे जिन्होंने सुशांत को अपने कमरे में मृत पाया। परिजनों के आने से पहले ही उसने सुशांत के शव को पंखे से नीचे उतारा था। सुशांत के अन्य गृहणियों केशव और नीरज से भी हाल ही में एनसीबी ने पूछताछ की थी और कथित तौर पर ड्रग मामले में पिथानी की भूमिका पर संकेत दिया था।

14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया। पिछले एक साल से, केंद्रीय जांच ब्यूरो, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सहित तीन राष्ट्रीय एजेंसियां ​​​​अभिनेता की मौत की जांच कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: एनसीबी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की घरेलू सहायिका से पूछताछ की

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *