सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग मामले में NCB ने गिरफ्तार किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग मामले में NCB ने गिरफ्तार किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग्स की जांच में गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने उन्हें हैदराबाद से गिरफ्तार किया। अभिनेता के निधन के हफ्तों बाद ड्रग जांच शुरू हुई थी।

ड्रग मामले में एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को किया गिरफ्तार

कथित तौर पर, पिठानी को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा। 14 जून, 2020 को सुशांत के निधन के बाद से एनसीबी और अन्य जांच एजेंसियों द्वारा पिठानी से कई बार पूछताछ की गई है। अब, उन्हें अभिनेता की पहली पुण्यतिथि से दो सप्ताह पहले गिरफ्तार किया गया है।

एनसीबी ने पिछले साल ड्रग जांच शुरू की थी जब प्रवर्तन निदेशालय ने कथित तौर पर व्हाट्सएप चैट में सुशांत और उसके करीबी लोगों को मादक द्रव्यों के सेवन के बारे में बात करते हुए पाया था। उनकी जांच के जरिए सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण समेत कई बॉलीवुड हस्तियों से भी पूछताछ की गई।

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोइक चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया और महीनों न्यायिक हिरासत में बिताया। रिया जहां एक महीने तक हिरासत में रही, वहीं उसके भाई को करीब तीन महीने की हिरासत के बाद जमानत मिल गई।

यह भी पढ़ें: बेटे पर बनी फिल्मों के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कोर्ट का रुख किया; दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म निर्माताओं से मांगा जवाब response

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *