सोनू सूद COVID-19 अनाथों के लिए काम करने के लिए: “हमें संकट का अधिक स्थायी वित्तीय समाधान खोजने की आवश्यकता है”: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सोनू सूद COVID-19 अनाथों के लिए काम करने के लिए: “हमें संकट का अधिक स्थायी वित्तीय समाधान खोजने की आवश्यकता है”: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

तारीफ हो या आलोचना, सोनू सूद लगातार कोविड-19 प्रभावितों के लिए काम कर रहे हैं। सोनू का बेचैन ध्यान अब उन बच्चों की ओर गया है जिनके माता-पिता महामारी के कारण दम तोड़ चुके हैं।

सोनू सूद COVID-19 अनाथों के लिए काम करेंगे: "हमें संकट का अधिक स्थायी वित्तीय समाधान खोजने की आवश्यकता है"

एक खास बातचीत में सोनू कहते हैं, ”मैं बढ़ते हालात से वाकिफ हूं. यह गंभीर है। मैं उन परिवारों, उन बच्चों के संपर्क में हूं, जिन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया है। मैंने राज्य सरकारों से भी अनुरोध किया था कि कोविड अनाथ बच्चों की शिक्षा मुफ्त की जाए और जिन परिवारों ने अपने कमाने वाले सदस्यों को खो दिया है, उन्हें किसी प्रकार की नियमित पेंशन प्रदान की जाए। मुझे खुशी है कि ऐसा हो रहा है।”

सोनू को यह जानकर खुशी हुई कि राज्य सरकारों ने संकट पर त्वरित प्रतिक्रिया दी है। “11-12 राज्यों ने पहले ही बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा, और कुछ पेंशन की घोषणा की है। लेकिन मुझे लगता है कि इस मामले में और भी बहुत कुछ करने की जरूरत है। कोविड अनाथों की मदद के प्रयासों को और अधिक समेकित करने की आवश्यकता है। हमें संकट का अधिक स्थायी वित्तीय समाधान खोजने की जरूरत है। सरकारी स्कूलों में ही नहीं निजी स्कूलों में भी बच्चों को मुआवजा और पेंशन मिलनी चाहिए। अनाथ बच्चे हर स्थिति में समान रूप से कमजोर होते हैं। सरकारी स्कूलों में सिर्फ बच्चों को ही क्यों देखते हैं?”

सोनू इस सरकार बनाम निजी स्थिति को सुलझाने पर काम कर रहे हैं। “एक सख्त कानून को सभी स्कूलों में बच्चों को समान ध्यान और मुआवजा देना अनिवार्य बनाना चाहिए। हम उन सभी बच्चों का डेटा इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं जो इस तरह प्रभावित हुए हैं और हम उनके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे हैं।”

साथ ही, सोनू को लगता है कि नागरिक-व्यक्तिगत स्तर पर और मदद की जरूरत है। “हर परिवार जो इसे वहन कर सकता है उसे ऐसे ही एक कोविड अनाथ को गोद लेने पर विचार करना चाहिए।”

यह भी पढ़ें: राशन किट के साथ सीडीए नर्तकियों की मदद करने के लिए सोनू सूद और कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *