सोफी टर्नर एचबीओ मैक्स श्रृंखला द स्टेयरकेस में कॉलिन फर्थ से जुड़ती हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सोफी टर्नर एचबीओ मैक्स श्रृंखला द स्टेयरकेस में कॉलिन फर्थ से जुड़ती हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अभिनेत्री सोफी टर्नर आगामी एचबीओ मैक्स श्रृंखला द स्टेयरकेस में शामिल हो गई हैं। वह कॉलिन फर्थ, टोनी कोलेट, पार्कर पोसी, जूलियट बिनोचे और रोज़मेरी डेविट से जुड़ती है। एंटोनियो कैम्पोस भी श्रृंखला में छह एपिसोड का निर्देशन करेंगे।

सोफी टर्नर एचबीओ मैक्स श्रृंखला द स्टेयरकेस में कॉलिन फर्थ से जुड़ती हैं

वैराइटी के अनुसार, “आठ-एपिसोड श्रृंखला एक ही नाम की डॉक्यूमेंट्री के साथ-साथ माइकल पीटरसन (फर्थ) के मामले के बारे में विभिन्न पुस्तकों और रिपोर्टों पर आधारित है, जिस पर अपनी पत्नी कैथलीन (कोलेट) की हत्या का आरोप लगाया गया था। 2001। उसने दावा किया कि वह उनके घर पर सीढ़ियों से गिरने के बाद मर गई, लेकिन पुलिस को संदेह था कि उसने उसे मौत के घाट उतार दिया और एक दुर्घटना की तरह दिखने के लिए दृश्य का मंचन किया। टर्नर माइकल पीटरसन की दत्तक बेटियों में से एक मार्गरेट रैटलिफ़ की भूमिका निभाएगा। “

सीढ़ी लिखित और कार्यकारी श्रोता एंटोनियो कैम्पोस और मैगी कोहन द्वारा निर्मित है। यह एचबीओ मैक्स और अन्नपूर्णा टेलीविजन के बीच एक सह-उत्पादन है।

सोफी टर्नर मेगाहिट एचबीओ श्रृंखला गेम ऑफ थ्रोन्स में सांसा स्टार्क के रूप में प्रसिद्धि के लिए बढ़ी। उसने भी अभिनय किया एक्स पुरुष सर्वनाश तथा एक्स-मेन: डार्क फीनिक्स, जीन ग्रे खेल रहे हैं। उन्हें आखिरी बार क्वबी सीरीज सर्वाइव में देखा गया था।

यह भी पढ़ें: सोफी टर्नर ने पति जो जोनास के साथ मदर्स डे आउटिंग के दौरान स्ट्राइप्ड रैप ड्रेस पहनी

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *