हिमेश रेशमिया ने अपने नए एल्बम – सुरूर 2021 का पहला लुक जारी किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

हिमेश रेशमिया ने अपने नए एल्बम – सुरूर 2021 का पहला लुक जारी किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

हिमेश रेशमिया अपना नया एल्बम रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं सुरूर 2021 और उनके पहले टीज़र पोस्टर में उनकी प्रतिष्ठित टोपी और माइक होगा। इस एल्बम के साथ हिमेश अपना म्यूजिक लेबल हिमेश रेशमिया मेलोडीज भी लॉन्च कर रहे हैं। सुरूर 2021 जल्द ही बाहर हो जाएगा!

हिमेश रेशमिया ने अपने नए एल्बम - सुरूर 2021or का पहला लुक जारी किया

हिमेश का पहला स्टूडियो एलबम ‘आप का सुरूर’ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार 55 मिलियन प्रतियां बिकीं और माइकल जैक्सन के एल्बम थ्रिलर के बाद दुनिया में दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला एल्बम था, जिसकी 65 मिलियन प्रतियां बिकीं।

हिमेश ने दीपिका पादुकोण को अपने पहले एल्बम में लॉन्च किया था, इसलिए यह जानना दिलचस्प होगा कि ‘सुरूर गर्ल’ का समय कौन है। पहले गाने को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और यह गाना एक कालातीत राग होगा जिसमें हिमेश को एक नई लड़की के साथ अपने प्रतिष्ठित कैप अवतार में दिखाया जाएगा, जिसका नाम जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

हिमेश ने दर्शकों को सैकड़ों ब्लॉकबस्टर गाने दिए हैं और लंदन के वेम्बली स्टेडियम और एम्स्टर्डम में हेनेकेन म्यूजिक हॉल सहित दुनिया भर के सबसे बड़े स्टेडियमों में बार-बार दर्शकों के साथ लाइव प्रदर्शन किया है। वह एल्बम की पूरी अवधारणा को लेकर बहुत उत्साहित हैं और जनता की मांग के अनुसार वह अपने प्रतिष्ठित कैप लुक में फिर से वापस आ रहे हैं!

पहला गाना जल्द ही रिलीज होगा और हिमेश ने कहा, “मैं अपने संगीत लेबल के लिए बहुत लंबे समय से गाने बना रहा हूं और अब इंतजार खत्म हो गया है और मैं जिस सामग्री के साथ आने जा रहा हूं उससे पूरी तरह संतुष्ट हूं! चाहे वह मेरा हो मेरे द्वारा गाए गए स्वयं के एल्बम गीत या अन्य धुनें जो मैंने अन्य गायकों के लिए बनाई हैं, सुंदर गीत हैं जो कालातीत हैं और एक ऐसे युग में बड़े पैमाने पर मेलोडी वापस लाएंगे जो केवल मनोरंजन से भरा है। यहां तक ​​​​कि अन्य गायकों के लिए भी वीडियो की योजना बनाई जा रही है बहुत ही अनोखे और भव्य हैं और वे कलाकार के सार को पूरी तरह से सामने लाएंगे। मेरा संगीत लेबल सभी वास्तविक संगीत प्रेमियों के लिए होगा और उन्हें संगीत सुनने को मिलेगा जो उन्हें राहत देता है और आज के परीक्षण समय में तनाव-बस्टर बन जाता है क्योंकि अच्छा संगीत सबसे बड़ा मरहम लगाने वाला है”।

यह भी पढ़ें: हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ ने फिर शुरू की इंडियन आइडल 12 की शूटिंग, दमन में दो एपिसोड की शूटिंग

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *