28 मई, 2021 को रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर बेलबॉटम: बॉलीवुड न्यूज़ – बॉलीवुड हंगामा

28 मई, 2021 को रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर बेलबॉटम: बॉलीवुड न्यूज़ – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म पूरी होने वाली पहली फिल्म बन गई थी चौड़ी मोहरी वाला पैंट 2020 में महामारी के बीच। स्कॉटलैंड में पूरे शेड्यूल को शूट किया गया था, लेकिन शेड्यूल के भीतर शूटिंग खत्म करने के लिए कलाकारों और चालक दल ने अत्यधिक सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन किया। अब, निर्माताओं ने सबसे बहुप्रतीक्षित जासूसी थ्रिलर की रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

28 मई, 2021 को अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर बेलबॉटम रिलीज़ होगी

पूजा एंटरटेनमेंट ने रिलीज़ डेट को लॉक कर दिया है चौड़ी मोहरी वाला पैंट और इसे 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म भारत के भूल गए नायकों में से एक की कहानी है। इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं।

पूजा एंटरटेनमेंट एम्मा एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर प्रस्तुत करती है चौड़ी मोहरी वाला पैंट वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित। चौड़ी मोहरी वाला पैंट असेम अरोरा और परवेज शेख द्वारा लिखित।

ALSO READ: YRF ने दीवाली 2021 के दौरान सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की पृथ्वीराज को छोड़ने की घोषणा, शाहरुख खान की पठान नहीं

अधिक पेज: बेलबॉटम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



(*28*)

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *