19 फरवरी, 2021 को MONSTA X के रैपर IM ने डेब्यू सोलो एल्बम ‘ड्यूलिटी’ को रिलीज़ किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

19 फरवरी, 2021 को MONSTA X के रैपर IM ने डेब्यू सोलो एल्बम ‘ड्यूलिटी’ को रिलीज़ किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

MONSTA X से अधिक संगीत के लिए तैयार हो जाओ! मार्च 2021 में के-पॉप का पावरहाउस कलाकार जापानी संगीत को छोड़ने के लिए तैयार हैं। समूह की परियोजना के आगे, समूह के सबसे कम उम्र के सदस्य आईएम, वास्तविक इम चांग-क्युन, इस महीने के अंत में अपना एकल शुरुआत करेंगे।

19 फरवरी, 2021 को MONSTA X के रैपर IM ने डेब्यू सोलो एल्बम 'ड्यूलिटी' को रिलीज़ किया

मिनी-एल्बम के टीज़र पोस्टर को गिराते हुए, आधिकारिक घोषणा रविवार, 7 फरवरी, 2021 को की गई। शीर्षक ‘द्वैत’, मिनी-एल्बम 19 फरवरी, 2021 को डिजिटल और ड्रॉप होगा।

नवंबर 2020 में, लोकप्रिय समूह ने अपने उच्च प्रत्याशित तीसरे पूर्ण-लंबाई एल्बम को जारी किया ‘घातक प्रेम’ टाइटल ट्रैक के साथ ‘लव किला’। प्रशंसा प्राप्त करना और कई पुरस्कार-जीत के साथ वर्ष समाप्त करना, समूह – जिसमें छह सदस्य शामिल हैं, जैसे कि शोबु, मिनहुक, किहुं, ह्युंगवोन, जोहोनी और आईएम – एक बड़े नोट पर वर्ष शुरू करने के लिए तैयार हैं। MONSTA X अपने जापानी एकल को रिलीज़ करेगा ‘चाहता था’ 10 मार्च को।

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *