अजय देवगन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की घोषणा Sidd90 के दशक की व्यंग्य फिल्म GOBAR! : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अजय देवगन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की घोषणा Sidd90 के दशक की व्यंग्य फिल्म GOBAR! : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अभिनेता-निर्माता-निर्देशक अजय देवगन 90 के दशक की व्यंग्य फिल्म के लिए निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ हाथ मिला रहे हैं गोबर! आधिकारिक घोषणा 16 अप्रैल को की गई थी।

अजय देवगन और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने 90 के दशक की व्यंग्य फिल्म गोबर की घोषणा की

वैरायटी के अनुसार, अजय देवगन ने कहा, “की कहानी गोबर! एक बार अनोखा, भरोसेमंद और अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार होने के साथ-साथ मनोरंजक और मनोरंजक है कि मुझे विश्वास है कि यह लोगों को सिनेमाघरों में जाने के लिए मजबूर करेगा। हम उस प्रभाव के बारे में बहुत स्पष्ट हैं जो हम करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि दर्शक हंसें, आराम करें, शायद थोड़ा सोचें और मनोरंजन करें। ”

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने आगे कहा, “गोबर! एक ऐसी कहानी है, जो एक साधारण नागरिक की प्रतीत होती है, लेकिन अंततः वीर यात्रा को आगे बढ़ाती है, जो एक तरह से भ्रष्टाचार से निपटती है, जो कई हंसी, बहुत रोमांच, और अंततः आम आदमी की शक्ति के बारे में एक सरल संदेश देती है। फिल्म को मनोरंजक और अद्वितीय बनाने के लिए यह एक प्रेरक कॉमेडी है जो सत्ता के आंतरिक कामकाज पर प्रकाश डालती है। ”

गोबर! उत्तर भारत में स्थापित है और एक पशु चिकित्सक की कहानी का अनुसरण करता है जो अपनी भ्रष्ट प्रथाओं के बारे में पता लगाने के बाद स्थानीय अस्पताल के खिलाफ खड़ा होता है। 90 के दशक का व्यंग्य सबल शेखावत द्वारा अभिनीत किया जाएगा। शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी और कास्टिंग चल रही है।

ALSO READ: अजय देवगन-स्टारर MayDay 2015 की दोहा-कोच्चि उड़ान की घटना से प्रेरित है

अधिक पृष्ठ: गोबर बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें केवल बॉलीवुड हंगामा पर।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *