शशांक खेतान का कहना है कि सामान्य स्थिति बहाल होते ही शाहिद कपूर स्टारर योध्दा को शूट किया जाएगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड नाटक

शशांक खेतान का कहना है कि सामान्य स्थिति बहाल होते ही शाहिद कपूर स्टारर योध्दा को शूट किया जाएगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड नाटक

[ad_1]

जबकि धर्मा प्रोडक्शन्स कई कारणों से चर्चा में रहा है, वहीं शाहिद कपूर की अपनी एक्शन फिल्म शीर्षक से चलने की भी खबरें थीं। योध्दा। फिल्म लंबे समय तक चर्चा में रही और इस कथित अफवाह के पीछे का कारण सामने नहीं आया, हालांकि, शशांक खेतान ने सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया है और कहते हैं कि वह अभी भी बातचीत में हैं जर्सी अभिनेता। एक वैश्विक महामारी के साथ और इतनी अनिश्चितता के साथ, उनके लिए एक एक्शन फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल है।

शशांक खेतान का कहना है कि सामान्य स्थिति बहाल होते ही शाहिद कपूर स्टारर योध्दा को शूट किया जाएगा

शशांक खेतान का कहना है कि वह अभी भी शाहिद कपूर के साथ विवरण पर काम कर रहे हैं और अभिनेता से नई तारीखों का इंतजार कर रहे हैं। एक बार सामान्य स्थिति बहाल होने के बाद वे फिल्म को शूट करने की योजना बनाते हैं क्योंकि इसे कई देशों में शूट किया जाना है और शशांक ने कहा कि इन दिनों कोई भी बोरिवली में शूटिंग करना सुनिश्चित नहीं कर सकता है। शूटिंग की योजना बना रहे हैं योध्दा चार देशों में, निर्माताओं ने पूरी तरह से महामारी को पारित करने का निर्णय लिया है। जबकि शाहिद कपूर को शूटिंग करनी थी योध्दा जर्सी के बाद, अभिनेता ने राज एंड डीके के वेब-शो को अपनी तारीखें दीं।

शशांक खेतान भी, विक्की कौशल के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित करेंगे और जब यह संभव होगा तो फिल्म की शूटिंग करेंगे।

Also Read: विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म का शीर्षक अब श्री लेले नहीं

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *