GOT7 के मार्क टुआन को नया प्रतिनिधित्व मिला, CAA के साथ संकेत: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

GOT7 के मार्क टुआन को नया प्रतिनिधित्व मिला, CAA के साथ संकेत: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

संगीतकार मार्क टुआन, जो लोकप्रिय रूप से दक्षिण कोरियाई समूह GOT7 में अपने पहले नाम मार्क से जाते हैं, अब अंत में एक प्रतिनिधित्व है। 27 वर्षीय कलाकार ने क्रिएटिव आर्टिस्ट एजेंसी (CAA) के साथ हस्ताक्षर किया है – जो कि लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में स्थित एक अमेरिकी एजेंसी है। यह मेगन थे स्टालियन, लिल एनएएस एक्स, एचईआर सहित कई और स्थापित नामों में कई प्रतिभाओं का घर है।

GOT7 के मार्क टुआन को CAA के साथ नए प्रतिनिधित्व, संकेत मिले

डेडलाइन के अनुसार, “टुआन सीएए के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी डिजिटल उपस्थिति का विस्तार करना चाहता है।” मार्क दक्षिण कोरिया में तब से काम कर रहे हैं जब उन्होंने एक संगीतकार के रूप में अपना करियर शुरू किया। GOT7 ने अपनी पूर्व एजेंसी JYP एंटरटेनमेंट के साथ अपने अनुबंध को नवीनीकृत नहीं किया। तब से, सभी सदस्यों के पास अब नए अभ्यावेदन हैं, जबकि समूह JAY ​​B के नेता को अपने प्रतिनिधि की घोषणा करना बाकी है।

फरवरी 2021 में वापस, तुआन ने अपना एकल सिंगल जारी किया ‘लाखों में एक’ बांग्लादेशी-अमेरिकी संगीतकार, इलेक्ट्रॉनिक संगीत निर्माता और डीजे – संजॉय के सहयोग से। यह गाना रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर 20 से अधिक देशों में आईट्यून्स चार्ट पर नंबर 1 पर पहुंच गया।

मार्क टुआन हाल ही में लाइव स्ट्रीम होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक्ससी 3 नामक नया परिधान कैप्सूल संग्रह पेश किया, जिसमें प्रतिनिधि पहले से ही बिक चुके हैं।

ALSO READ: GOT7 के जैक्सन वांग ने हार्पर बाजार कोरिया शूट के लिए कुरकुरा सौंदर्य शैली के साथ स्पॉटलाइट चुराई

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *