Kissing बूथ 3 11 अगस्त Netflix पर प्रीमियर, फर्स्ट लुक का अनावरण किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

Kissing बूथ 3 11 अगस्त Netflix पर प्रीमियर, फर्स्ट लुक का अनावरण किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

Kissing बूथ मताधिकार समाप्त हो रहा है। पिछले साल दूसरी किस्त जारी होने के बाद, यह घोषणा की गई कि अंतिम फिल्म पहले से ही फिल्माई गई है और 2021 में प्रदर्शित होगी। अब, नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है Kissing बूथ 3 11 अगस्त 2021 को प्रीमियर होगा।

Kissing बूथ 3 11 अगस्त Netflix पर प्रीमियर, फर्स्ट लुक का अनावरण किया

अंतिम किस्त की पहली झलक में जॉय किंग, जोएल कर्टनी, जैकब एलोर्डी, मेगनन यंग ने अपने ग्रीष्मकालीन अवकाश का आनंद लिया। कलाकारों में भी शामिल हैं (*11*)मैसी रिचर्डसन-सेलर्स, मौली रिंगवाल और ऐसा लगता है कि टेलर जाखड़ पेरेज़ भी लौट आएंगे।

एले (जॉय किंग) के कॉलेज जाने से पहले यह गर्मी है, और उसके पास एक रहस्य है: वह दोनों हार्वर्ड में पहुंच गई, जहां उसका ड्रीम बॉयफ्रेंड नूह (जैकब एलोर्डी) चला जाता है, और बर्कले, जहां उसका बीएफएफ ली (जोया कोर्टनी) जा रहा है। एले किस मार्ग का चयन करेगा?

यह भी पढ़ें: Kissing बूथ 2 सितारों जॉय राजा और टेलर Zakhar पेरेस दोस्तों के साथ उनके छुट्टी के दौरान एक झरने के नीचे तैरना

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *