NCB ने दवा मामले में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

NCB ने दवा मामले में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड में एक ड्रग मामले की जांच कर रहा है और अब सहायक निदेशक ऋषिकेश पवार को हिरासत में ले लिया है। कथित तौर पर, वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त हैं। इससे पहले, यह बताया गया था कि एनसीबी पवार के आवास पर तलाशी ले रही है, जो फरार बताया जाता है।

NCB ने दवा मामले में सुशांत सिंह राजपूत के मित्र सहायक निदेशक ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया

एनसीबी सक्रिय रूप से दवा जांच की जांच कर रहा है जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए दवा लिंक के बाद शुरू की गई थी। इससे पहले, अभिनेता अर्जुन रामपाल, उनकी बहन और उनके साथी गैबरीला डेमेट्रियड्स को भी एनसीबी ने बुलाया था। अभिनेता का निवास भी केंद्रीय एजेंसी द्वारा उठाया गया था। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, और रकुल प्रीत सिंह जैसे अभिनेताओं से भी एनसीबी ने पिछले साल सितंबर में पूछताछ की थी।

14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया और सीबीआई फिलहाल मामले की जांच कर रही है और एक निष्कर्ष पर पहुंचना बाकी है। NCB ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक को एक ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था और बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था।

ALSO READ: दक्षिण दिल्ली में सड़क का नाम स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाएगा

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *