RAM SETU: Nushrratt Bharuccha और Jacqueline Fernandez ने COVID 19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया – बॉलीवुड समाचार – Puucho

RAM SETU: Nushrratt Bharuccha और Jacqueline Fernandez ने COVID 19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया – बॉलीवुड समाचार – Puucho


नुसरत भरुचा, जैकलीन फर्नांडीज, और अक्षय कुमार की शूटिंग शुरू होनी थी राम सेतु फिल्म सिटी में और तिकड़ी हाल ही में माहुर शॉट के लिए अयोध्या आई थी। अक्षय कुमार की COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण की खबर कुछ ही समय में वायरल हो गई। साथ ही, 45 अन्य लोगों की टीम से सकारात्मक परीक्षण किया गया राम सेतु। कहने की जरूरत नहीं है कि शूटिंग उसी के लिए रुकी हुई है और निर्माताओं ने तय किया है कि जब तक वे एक पखवाड़े बाद शूटिंग शुरू नहीं कर देते, तब तक सेट को सीधा रहने दिया जाएगा।

इस बीच, नुसरत भरुचा ने खुद को अलग कर लिया है और नकारात्मक परीक्षण किया है और इसलिए जैकलीन फर्नांडीज है। अभिनेत्री ने अपने सह-कलाकारों की जाँच की एक तस्वीर भी पोस्ट की। अक्षय कुमार के अस्पताल में भर्ती होने के बाद, उनके कॉस्टार और प्रशंसक वास्तव में उनके स्वास्थ्य के लिए चिंतित हैं। उस स्क्रीनशॉट को देखें जिसे Nushrratt ने पोस्ट किया है।

तीनों सितारों के पास इस वर्ष और उसके बाद की शूटिंग और रिलीज़ के लिए निर्धारित फिल्मों की एक लंबी सूची है।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने विशाल लंच बॉक्स के बगल में नुसरत भरुचा की तस्वीर पोस्ट की, इस मौके पर उनकी बॉलीवुड हास्य

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.