SCOOP: महेश मनरेकर के निर्देशन में स्वतंत्रवीर सावरकर की भूमिका निभाने के लिए आयुष्मान खुराना: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

SCOOP: महेश मनरेकर के निर्देशन में स्वतंत्रवीर सावरकर की भूमिका निभाने के लिए आयुष्मान खुराना: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

कुछ दिन पहले, सरबजीतो निर्माता संदीप सिंह ने अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर की घोषणा की – विनायक दामोदर सावरकर पर एक फिल्म, जिसे आमतौर पर स्वतंत्रवीर सावरकर के नाम से भी जाना जाता है। संदीप जहां सुशांत सिंह राजपूत मामले के कारण चर्चा में रहे हैं, वहीं पूरे उपद्रव के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। ऐतिहासिक को भव्य स्तर पर योजनाबद्ध किया जा रहा है और निर्देशक के रूप में महेश मांजरेकर होंगे।

महेश मनरेकर निर्देशित फिल्म में स्वतंत्रवीर सावरकर का किरदार निभाएंगे आयुष्मान खुराना

मुख्य भूमिका निभाने के लिए टीम दो शीर्ष अभिनेताओं के साथ बातचीत कर रही थी। एक सूत्र ने जानकारी दी बॉलीवुड हंगामा, “बोली राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना के बीच थी। टीम एक तथ्य पर स्पष्ट है – उन्हें इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए एक शानदार कलाकार की आवश्यकता है और उन्होंने राज और आयुष्मान को चुना। उन दोनों से फिल्म के लिए बात की गई थी। और ऐसा लगता है कि टीम ने उनमें से किसी एक में अपनी रुचि पहले ही व्यक्त कर दी होगी।”

वही सूत्र कहते हैं, “आयुष्मान की राज पर थोड़ी बढ़त है। राजकुमार के पास कई फिल्में हैं जिनकी उन्हें आगे शूटिंग करने की जरूरत है, जबकि, आयुष्मान ने स्पष्ट रूप से राज की तुलना में बेहतर बॉक्स ऑफिस नंबर दिए हैं। इस फिल्म का बजट अधिक होगा , इसलिए वे एक भरोसेमंद स्टार चाहते हैं और आयुष्मान उनकी पहली पसंद हैं। वे पहले से ही बातचीत कर रहे हैं और यह देखने की जरूरत है कि क्या वे जल्द ही इस परियोजना पर परस्पर सहमत होते हैं।”

यह भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप खुराना के लिए फोटोग्राफर बने आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *