SCOOP: सुनील शेट्टी के बेटे, अहान की पहली फिल्म, तडप सितंबर 2021 में रिलीज़ होगी? : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

SCOOP: सुनील शेट्टी के बेटे, अहान की पहली फिल्म, तडप सितंबर 2021 में रिलीज़ होगी? : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

बॉलीवुड हंगामा से पता चला है कि साजिद नाडियाडवाला की रिलीज़ की तारीखों की घोषणा पहली बार होगी तडप तथा हीरोपंती २ आने वाला कल। हमने यह भी खुलासा किया कि अक्षय कुमार और सलमान खान ट्विटर पर बॉलीवुड में अहान शेट्टी की एंट्री की घोषणा करने वाले दो व्यक्ति कैसे हो सकते हैं। और अब, हमने विशेष रूप से सीखा है कि बहुप्रतीक्षित एक्शन, जिसका रीमेक है आरएक्स 100, सितंबर 2021 के महीने में बड़े पर्दे पर आएगी।

एससीओओपी सुनील शेट्टी के बेटे, अहान की पहली फिल्म, तड़प सितंबर 2021 में रिलीज़ हुई

तडप 24 सितंबर को रिलीज़ होना चाह रहा है, और इसकी घोषणा सबसे पहले अक्षय कुमार के अलावा और कोई नहीं करेगा। फर्स्ट लुक पोस्टर की भी उम्मीद है, “विकास के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया। फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ साजिद नाडियाडवाला का यह आखिरी सहयोग होगा। यह मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित है और इसमें तारा सुतारिया की मुख्य भूमिका है।

साजिद नाडियाडवाला की रिलीज़ डेट की भी घोषणा की जा रही है हीरोपंती २, जो 3 दिसंबर के लिए सिनेमा हॉल में एक उद्घाटन को लक्षित कर रहा है। यह घोषणा टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन के मौके पर की जा रही है। फिल्म मुंबई में मार्च के महीने में फ्लोर पर जाती है। अधिक उद्योग अपडेट के लिए बॉलीवुड हंगामा पढ़ते रहें।

यह भी पढ़ें: सलमान खान और अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे की घोषणा की, अहान की तडप रिलीज़ की तारीख?

अधिक पृष्ठ: ताडप बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *