अगले साल खुलने वाला है अनुष्का शर्मा का पशु आश्रय? : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अगले साल खुलने वाला है अनुष्का शर्मा का पशु आश्रय? : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अनुष्का शर्मा अब सालों से जानवरों के अधिकारों के लिए एक चैंपियन हैं। उसने हमेशा पशु कल्याण के बारे में बात की है और उसका समर्थन किया है। उसने पशु क्रूरता के खिलाफ अपने मौजूदा कानूनों को संशोधित करने और ऐसे अपराधों के लिए सख्त सजा को लागू करने के लिए भारत की लगातार वकालत की है। अनुष्का ने खुलासा किया था कि वह मुंबई के बाहरी इलाके में एक पशु आश्रय बनाने के अपने सपने को साकार कर रही हैं और ऐसा लग रहा है कि यह सपना जल्द ही सच हो रहा है।

अगले साल खुलने वाला है अनुष्का शर्मा का पशु आश्रय?

एक अच्छी तरह से रखा गया स्रोत कहता है, “अगर सभी चीजें योजना के अनुसार चलेंगी, तो उसका आश्रय अगले साल कुछ समय के लिए तैयार हो जाएगा! कोरोनावायरस महामारी को अस्थायी रूप से स्थगित करने के लिए मजबूर करने के बाद आश्रय पर काम फिर से शुरू हो गया है। अनुष्का भारत में अपनी तरह का पहला आर्ट एनिमल शेल्टर बनाना चाहती हैं।

सूत्र ने कहा, “अनुष्का चाहती है कि उसका आश्रय जानवरों के लिए घर हो और यह इस सिद्धांत पर आधारित है कि इस दुनिया में उनके भी समान अधिकार हैं। इस विशाल दृष्टि को देखते हुए, इस जगह को कई सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है जो आश्रय जानवरों के लिए प्रदान करेगा। काम पूरे जोरों पर शुरू हो गया है और हमें जल्द ही इस बारे में और अपडेट करना चाहिए कि यह आश्रय अगले साल कब खुलेगा। यह एक महत्वाकांक्षी ब्लू प्रिंट है और समय से पहले ही इसका खुलासा हो जाएगा।

ALSO READ: अनुष्का शर्मा ने बचपन की तस्वीर साझा की, क्योंकि वह महिला दिवस पर माताओं को मनाती हैं

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *