अजय देवगन की कार को रोकने वाले व्यक्ति ने उनसे किसान के विरोध पर उनके रुख के बारे में सवाल किया, गिरफ्तार: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अजय देवगन की कार को रोकने वाले व्यक्ति ने उनसे किसान के विरोध पर उनके रुख के बारे में सवाल किया, गिरफ्तार: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

इससे पहले आज बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की कार के सामने एक युवक के खड़े होने और किसान के विरोध पर उसके रुख के बारे में सवाल करने का एक वीडियो वायरल हुआ था। 28 वर्षीय व्यक्ति को अब गोरेगांव में फिल्म सिटी के बाहर अभिनेता की कार को रोकने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

अजय देवगन की कार को रोकने वाले शख्स ने उनसे किसान के विरोध के बारे में सवाल किया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया

उत्तरी उपनगर के संतोष नगर इलाके के निवासी राजदीप सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति मूल रूप से पंजाब के रहने वाले ड्राइवर हैं। कथित तौर पर, मुंबई पुलिस ने कहा कि वह आदमी देवगन से मांग कर रहा था कि उसने सेंट्रे के नए खेत कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में क्यों नहीं बोला।

एक अधिकारी ने कथित तौर पर कहा कि यह घटना सुबह करीब 10.30 बजे हुई। सिंह ने देवगन के वाहन को रोक दिया और उनके रुख पर सवाल उठाया और यह भी कहते सुना गया कि अभिनेता पंजाब राज्य के खिलाफ है।

अधिकारी ने आगे कहा कि देवगन के अंगरक्षक प्रदीप इंद्रसेन गौतम द्वारा एक शिकायत दर्ज की गई जिसके बाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। रिपोर्टों के अनुसार, सिंह पर आईपीसी की धारा 341 (गलत संयम), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत आरोप लगाए गए हैं।

ALSO READ: आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अजय देवगन 22 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *