अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका का नाम लिया, उनकी मनमोहक पारिवारिक तस्वीर देखें: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका का नाम लिया, उनकी मनमोहक पारिवारिक तस्वीर देखें: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में एक बच्ची के माता-पिता बने हैं और दंपति अपनी निजता बरकरार रख रहे हैं। उन्होंने इस समय भी पपराज़ी से अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है और उनसे अस्पताल छोड़ने के दौरान अपने नए जन्मे लोगों की तस्वीरें क्लिक न करने को कहा है। उनकी गर्भावस्था की घोषणा के बाद, विराट कोहली का ट्वीट भारत के लिए 2020 में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला ट्वीट बन गया।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी वामिका का नाम लेते हैं, इसे अपने आराध्य के पारिवारिक फोटो को देखते हैं

अनुष्का शर्मा ने 1 फरवरी, 2021 को इंस्टाग्राम पर tjhe नाम – वामिका की घोषणा करने के लिए पहली पारिवारिक तस्वीर साझा की। “हम जीवन के एक तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन इस छोटी सी, वामिका new ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ले लिया है! आँसू, हँसी, चिंता, आनंद – भावनाएं जो कुछ ही मिनटों में अनुभव हुई हैं। कभी-कभी! नींद मायावी होती है ???? लेकिन हमारे दिल तो पूर्ण हैं is आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए आप सभी का धन्यवाद ????, “उसने लिखा।

उनकी बच्ची का जन्म 11 जनवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था, जहाँ दंपति ने सुरक्षा बढ़ाना सुनिश्चित किया और परिवार और दोस्तों को उपहार लेने से प्रतिबंधित कर दिया। नव-स्वागतित शर्मा-कोहली बच्ची का नाम अंत में एक नाम है और यह हमेशा के लिए अद्वितीय होने के लिए बाध्य था। उन्होंने अपने बच्चे का नाम रखने का फैसला किया है। अपनी टीमों के माध्यम से इसकी घोषणा करते हुए, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ अपने बच्चे का नाम साझा किया है।

एक बार फिर दंपति को बधाई!

Also Read: 15 तस्वीरों के माध्यम से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की आलीशान वरली

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *