इंडियन आइडल पर फर्जी फैसले के आरोपों पर आदित्य नारायण: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

इंडियन आइडल पर फर्जी फैसले के आरोपों पर आदित्य नारायण: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

इंडियन आइडल होस्ट आदित्य नारायण शो में गलत फैसले के बढ़ते आरोपों से परेशान नहीं हैं। शांत आचरण बनाए रखते हुए आदित्य कहते हैं, ”हमारे निर्माता सोनी, फ्रेमेंटल और टीसीटी पूरी टीम के साथ मौजूदा सीजन के प्यार और सफलता से रोमांचित हैं। यह पिछले एक दशक में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी शो है। हम उस पर ध्यान देना चाहते हैं। हम इसके बजाय नकारात्मकता के बारे में नहीं सोचेंगे।”

इंडियन आइडल पर फैसले में हेराफेरी के आरोपों पर आदित्य नारायण

आदित्य यह भी बताते हैं कि का मौजूदा सीजन इंडियन आइडल समाप्त होने वाला है। “हम शो के आखिरी चार हफ्तों में हैं। हम इस सीजन को प्यार और सकारात्मकता के साथ खत्म करना चाहते हैं।” आदित्य ने आश्वासन दिया कि प्रतियोगियों के बारे में अच्छी बातें कहने के लिए जजों पर कोई दबाव नहीं है, “हर कोई जो सकारात्मक होने के लिए राजी किए जाने पर उद्धरण दे रहा है इंडियन आइडल प्रतियोगी सहकर्मी और मित्र हैं। मैं उन्हें आश्वस्त करता हूं, जब तक मैं मेजबानी कर रहा हूं इंडियन आइडल, यहाँ किसी को भी इसके लिए किसी की प्रशंसा करने की आवश्यकता नहीं है। स्वयं बनो, कहो कि तुम क्या चाहते हो और बस हमारे शो में आओ और हमें आशीर्वाद दो। मैं सिर्फ अपने लिए बोलता हूं। मैं अन्य सीज़न की ओर से नहीं बोल सकता क्योंकि टीम / प्रोडक्शन पूरी तरह से अलग था। ”

के ग्रैंड फिनाले की क्या योजना है इंडियन आइडल? “ठीक है, अभी हम मुंबई में वापस आकर खुश हैं। बेशक यह अपनी सीमाओं और प्रतिबंधों के साथ आता है लेकिन हम इस सीजन में देखी और सुनी गई प्रतिभा के स्तर के अनुरूप एक विशाल समापन की योजना बना रहे हैं। फिनाले के लिए सभी जजों का वापस आना संगीत और फिल्म बिरादरी के सम्मानित सदस्यों के साथ बहुत अच्छा होगा। ”

यह भी पढ़ें: “मेरा शष्टांग प्रणाम उन सभी को जो मुझे ट्रोल कर रहे हैं” – आदित्य नारायण

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *