इमरान हाशमी ने मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के पेशेवर विभाजन पर खोला: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामाung

इमरान हाशमी ने मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के पेशेवर विभाजन पर खोला: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामाung

[ad_1]

मुकेश भट्ट और महेश भट्ट भाइयों ने विशेष फिल्म्स के बैनर तले तीन दशकों से अधिक समय तक एक साथ फिल्में बनाई हैं। हालांकि, इस साल की शुरुआत में, भाइयों ने पेशेवर रूप से अपने अलग रास्ते चले गए। अभिनेता इमरान हाशमी, जिन्होंने दोनों भट्ट भाइयों के साथ कई फिल्मों में काम किया है, ने हाल ही में विभाजन के बारे में खोला।

इमरान हाशमी ने मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के पेशेवर विभाजन पर खोला

एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए, इमरान हाशमी ने कहा कि उनके पास विशेष फिल्म्स की कई यादें हैं और चाहते हैं कि वे सभी एक साथ एक फिल्म करने के लिए वापस आएं। बंटवारे के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं और समीकरण बदल जाते हैं और कुछ भी स्थायी नहीं होता है। हालांकि, हाशमी ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि भट्ट बंधुओं के बीच क्या हुआ।

इमरान ने यह भी कहा कि अपने पेशेवर मतभेदों को अलग रखते हुए वह अभी भी दोनों भाइयों के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि मुकेश भट्ट ने उनकी फिल्म की रिलीज से पहले उन्हें शुभकामनाएं दीं मुंबई सागा इस साल और वह महेश भट्ट के संपर्क में भी हैं।

इस साल की शुरुआत में, मुकेश भट्ट ने एक बयान में कहा था, “महेश विशेष फिल्म्स से बाहर नहीं हैं। कृपया इसे स्पष्ट करें। कंपनी विशेष फिल्म्स मेरी रही है। निर्देशन बंद करने के बाद भी मेरे भाई कई प्रोजेक्ट्स पर क्रिएटिव कंसल्टेंट थे। अगर मेरे पास इसके बाद कोई ऐसी फिल्म होगी जहां मुझे उनकी जरूरत होगी, तो वह अपनी रचनात्मकता के लिए वहां मौजूद रहेंगे। हमारी कोई लड़ाई नहीं हुई है, लेकिन वह अब इस पद पर बने रहना नहीं चाहते हैं।”

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: इमरान हाशमी का कहना है कि जॉन अब्राहम ‘मामूली सेक्स सिंबल’ हैं

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *