एमएचए सिनेमा हॉल को 1 फरवरी से मौजूदा 50% से बैठने की क्षमता बढ़ाने की अनुमति देता है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

एमएचए सिनेमा हॉल को 1 फरवरी से मौजूदा 50% से बैठने की क्षमता बढ़ाने की अनुमति देता है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

गृह मंत्रालय ने बुधवार को नए COVID-19 दिशानिर्देश जारी किए जो 1 फरवरी से लागू होंगे और 28 फरवरी तक लागू रहेंगे। नए दिशानिर्देशों में, केंद्र ने सिनेमा हॉलों में बैठने की उच्च क्षमता की भी अनुमति दी है।

(*1*)

वर्तमान में, भारत भर में सिनेमा हॉल 50% क्षमता पर संचालित किए जा रहे हैं। सिनेमा हॉलों को पिछले साल अक्टूबर के मध्य में फिर से खोलने की अनुमति दी गई थी। जबकि गृह मंत्रालय ने बैठने की क्षमता में वृद्धि की अनुमति दी है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इसे कितना बढ़ाया जाएगा।

“सिनेमा हॉल और सिनेमाघरों में बैठने की क्षमता के 50% तक की अनुमति पहले ही दी जा चुकी है। अब उन्हें उच्च बैठने की क्षमता पर काम करने की अनुमति दी जाएगी, जिसके लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा MHA के परामर्श से एक संशोधित SOP जारी किया जाएगा, “MHA द्वारा जारी विज्ञप्ति।

दिशानिर्देशों के इन नए सेट से थिएटर मालिकों और प्रदर्शकों और फिल्म निर्माताओं के लिए राहत मिलेगी जो लंबे समय से थिएटरों में अपनी फिल्में रिलीज करने का इंतजार कर रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में, तमिल फिल्म गुरुजी सिनेमाघरों में हिट होने वाली पहली प्रमुख भारतीय फिल्म बनी। सिनेमाघरों में 50% की क्षमता के बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर असाधारण प्रदर्शन किया।

बॉलीवुड में, फिल्मों को पसंद करते हैं सोर्यवंशी, ’83, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई कुछ प्रमुख फिल्में हैं जो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *