एवलिन शर्मा और पति तुषान भिंडी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

एवलिन शर्मा और पति तुषान भिंडी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अभिनेत्री एवलिन शर्मा अपने पति डॉ. तुषान भिंडी के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। 15 मई को एक निजी समारोह में ऑस्ट्रेलिया स्थित डेंटल सर्जन के साथ शादी के बंधन में बंधने के कुछ महीने बाद यह खबर आई है।

एवलिन शर्मा और पति तुषान भिंडी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं

एक लीडिंग डेली से बात करते हुए एवलिन ने कहा कि कपल चांद के ऊपर है। उसने कहा कि यह सबसे अच्छा उपहार है जो वह अपने जन्मदिन पर चाहती है। वे भविष्य में हर पल की प्रतीक्षा कर रहे हैं। बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में होगा क्योंकि वे वर्तमान में वहां तैनात हैं। सीमा खुलने के बाद अभिनेत्री को दुनिया भर में अपने परिवार और दोस्तों से मिलने की उम्मीद है।

अभिनेत्री सिडनी क्षितिज के तहत चुंबन उनमें से एक तस्वीर साझा करते हुए 2019 में उसकी सगाई वापस की घोषणा की। यह कपल ब्रिस्बेन में नहीं बंधा।

पेशेवर शर्तों पर, एवलिन शर्मा को आखिरी बार देखा गया था साहो श्रद्धा कपूर और प्रभास के साथ।

यह भी पढ़ें: एवलिन शर्मा ऑस्ट्रेलिया में निजी समारोह में तुशान भिंडी के साथ शादी के बंधन में बंधी, रु। 1.2 लाख वेडिंग गाउन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *