गुरमीत चौधरी और डेब्यू सयानी दत्ता स्टारर द वाइफ का प्रीमियर ZEE5 को 19 मार्च को होगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

गुरमीत चौधरी और डेब्यू सयानी दत्ता स्टारर द वाइफ का प्रीमियर ZEE5 को 19 मार्च को होगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

बड़े होने के दौरान, हम अक्सर अलौकिक संस्थाओं की कहानियों के बारे में सुनते हैं जहां हम रहते थे, बस सही समय पर हमारे लिए इंतजार करने की प्रतीक्षा कर रहे थे। हालांकि कई लोग कहते हैं कि वे सिर्फ शहरी किंवदंतियां हैं, कुछ लोग कहते हैं कि वह आपको जाने नहीं देंगे! क्या आप अपने सपनों से प्रेतवाधित होने के लिए तैयार हैं? बस याद रखें: यह हमारी गलती नहीं है कि आप रात में सो नहीं पाएंगे! डेब्यूटेंट लेखक-निर्देशक सरमद खान की शहरी हॉरर फिल्म, द वाइफ, का प्रीमियर 19 मार्च, 2021 को, ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, ZEE5 पर ही हुआ।

गुरमीत चौधरी और डेब्यू सयानी दत्ता स्टारर फिल्म द वाइफ का प्रीमियर ZEE5 पर 19 मार्च को होगा

हॉरर सितारों में गुरमीत चौधरी और डेब्यू सयानी दत्ता एक विवाहित जोड़े के रूप में हैं, जो अपने नए अपार्टमेंट में जाने के तुरंत बाद एक पुरुषवादी भावना की उपस्थिति के कारण सबसे भयानक तरीके से अपने रमणीय जीवन को देखते हैं। जब उनका रिश्ता टूटता है, तो उन्हें एहसास होता है कि उन्हें न केवल अपनी शादी को बचाने के लिए, बल्कि अपने जीवन को भी साथ रखना होगा। फिल्म का पहला लुक इसे बेहद पेचीदा बनाता है, जिसमें रोमांस के साथ-साथ एक अशुभ अंडरटोन भी है।

अभिनेता गुरमीत चौधरी कहते हैं, “यह मेरी पहली सोलो लीड है और आप मुझे इस फ़िल्म में बिल्कुल नए और अलग अवतार में देख पाएंगे। स्क्रिप्ट इतनी ताज़ा है, आपको लगता है कि फ़िल्म रीढ़ की हड्डी का एक सटीक मिश्रण होगी। – हॉरर, एक्शन, रोमांस, ड्रामा, और वह सब कुछ जिसकी आप अपेक्षा करते हैं और बहुत कुछ। मैं ज़ी टीम के साथ जुड़े और बहुत उत्साहित हूं। पत्नी ZEE5 पर 19 मार्च को प्रीमियर होगा। दर्शक अपने लिए देख सकते हैं कि यह एक तरह का है। ”

ALSO READ: गुरमीत चौधरी ने टीवी उद्योग में आत्महत्याओं और मानसिक स्वास्थ्य पर खुल कर बात की

अधिक पृष्ठ: पत्नी बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *