गुरमीत चौधरी ने COVID-19: बॉलीवुड न्यूज – बॉलीवुड हंगामा से लड़ने के लिए नागपुर में एक अस्पताल बनाया

गुरमीत चौधरी ने COVID-19: बॉलीवुड न्यूज – बॉलीवुड हंगामा से लड़ने के लिए नागपुर में एक अस्पताल बनाया

[ad_1]

अभिनेता गुरमीत चौधरी एक्शन मैन हैं। वह एक अस्थायी अस्पताल – आस्था समर्पित कोविड अस्पताल, जो डॉ। सैय्यद वजाहतली और टीम के सहयोग से बनाया गया था, को लॉन्च करने के लिए नागपुर से उड़ान भरी। नागपुर को भयानक रूप से COVID-19 से त्रस्त कर दिया गया है और लोगों को ऑक्सीजन की मांग, बिस्तर और रोगी की देखभाल को पूरा करने के लिए ऐसे अस्पताल की सख्त आवश्यकता थी, जिसका सभी इस महामारी से लड़ने के लिए उपयोग कर सकते हैं। गुरमीत ने उसी के लॉन्च के लिए नागपुर में होने का फैसला किया।

गुरमीत चौधरी ने COVID-19 से लड़ने के लिए नागपुर में एक अस्थायी अस्पताल का शुभारंभ किया

उसी पर बोलते हुए, गुरमीत ने पुष्टि की कि, “मैं डॉ। सैय्यद वजाहतली और टीम के साथ मिलकर नागपुर में एक समर्पित मेकशिफ्ट COVID केयर अस्पताल शुरू करने की घोषणा करके खुश हूं। अस्थमा समर्पित कोविंद अस्पताल, एचबी टाउन, पारदी, नागपुर में स्थित है। और कोविड पीड़ितों के कल्याण के लिए काम करता है। मेरा मानना ​​है कि नागपुर में और आसपास के लोगों की मदद के लिए हमें और अधिक केंद्रों की आवश्यकता है इसलिए कृपया किसी भी मदद के लिए हमारे पास पहुंचें। “

अभिनेता ने हाल ही में अपने सपने के बारे में #TheGrandHospitalProject घोषित किया था और अब वह जमीनी स्तर पर इसके लिए काम कर रहा है।

ALSO READ: गुरमीत चौधरी ने ग्रैंड प्लास्टिक प्रोजेक्ट शुरू करके देश की भविष्य की स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली की देखभाल करने की तैयारी की

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *