तापसी पन्नू और गुलशन देवैया की अजय बहल के साथ एक स्पेनिश हॉरर थ्रिलर की रीमेक है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

तापसी पन्नू और गुलशन देवैया की अजय बहल के साथ एक स्पेनिश हॉरर थ्रिलर की रीमेक है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

तापसी पन्नू, जिनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, ने साइन कर लिया है धारा 375 निर्देशक अजय बहल की अगली साइकोलॉजिकल थ्रिलर। कथित तौर पर, अभिनेता गुलशन देवैया को भी मेल लीड में से एक की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म 20 जुलाई को नैनीताल में फ्लोर पर जाएगी।

तापसी पन्नू और गुलशन देवैया की अजय बहल के साथ एक स्पेनिश हॉरर थ्रिलर की रीमेक है

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, तापसी और गुलशन अभिनीत 2010 की स्पेनिश हॉरर थ्रिलर की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जूलिया की आंखें, गुइल मोरालेस द्वारा निर्देशित। तापसी इस मिस्ट्री ड्रामा में एक नेत्रहीन जुड़वां बहन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता बेलेन रुएदा की भूमिका को फिर से निभाएंगी। गुलशन के चरित्र का विवरण सामने नहीं आया है। हिंदी रूपांतरण को अजय बहल ने भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखते हुए फिर से लिखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने भारतीय दर्शकों के हिसाब से स्क्रिप्ट में कुछ बड़े बदलाव किए हैं।

फिल्म एक महिला की कहानी बताती है जो अपनी जुड़वां बहनों की मौत की जांच करने की कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है। जूलिया की आंखें बंगाली, तेलुगु, तमिल और मराठी भाषाओं में भी इसका रीमेक बनाया जा रहा है। इसके बाद तापसी की यह दूसरी स्पेनिश रीमेक होगी बदला (२०१९) जो की रीमेक थी अदृश्य अतिथि.

फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज के सहयोग से मैंगो पर्पल मीडिया नेटवर्क की प्रांजल खंडड़िया, इकोलोन प्रोडक्शंस के विशाल राणा और एंथनी डिसूजा द्वारा किया जा रहा है। मेकर्स ने एक महीने में फिल्म की शूटिंग स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में करने की योजना बनाई है।

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने करीना कपूर द्वारा रुपये चार्ज करने की आलोचना पर प्रतिक्रिया दी। सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़; कहते हैं कि यह निहित लिंगवाद का संकेत है

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *