फिल्म महासंघ से सोनू सूद का अनुरोध – “चिकित्सा आपात स्थिति के लिए एक कोष होना चाहिए”: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

फिल्म महासंघ से सोनू सूद का अनुरोध – “चिकित्सा आपात स्थिति के लिए एक कोष होना चाहिए”: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

फिल्म जगत के लिए सोनू सूद का दिल आज भी सबसे ज्यादा धड़कता है। “बेशक, हर मानव जीवन मायने रखता है। और अगर मेरे पास अपना रास्ता होता, तो मैं एक भी जीवन को खोने नहीं देता। यह कहने के बाद, मैं सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण फिल्म बिरादरी से संबंधित हूं। और हमारे उद्योग के इतने सारे दैनिक वेतन भोगियों को पीड़ित और बेरोजगार देखकर मुझे बहुत पीड़ा होती है। हम उनके लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं। COVID-19 ने बहुतों की आजीविका का दावा किया है, और हमारे उद्योग को भी नहीं बख्शा गया है। ”

फिल्म फेडरेशन से सोनू सूद की गुजारिश- मेडिकल इमरजेंसी के लिए फंड होना चाहिए

लॉकडाउन हटने से सोनू रोमांचित हैं। “[I’m] बहुत खुश हूं कि शूटिंग दोबारा शुरू हो रही है। लेकिन चलो दूर मत जाओ। आइए उन दिशानिर्देशों से चिपके रहें जिन्हें बाहर रखा जाएगा। सेट पर लोगों की संख्या कोविड गाइडलाइन से अधिक नहीं होनी चाहिए और मुझे लगता है कि हमें कम से कम अभी के लिए अंतरंग दृश्यों से बचना चाहिए।”

सोनू का उन सभी फिल्म महासंघों और संघों से भी अनुरोध है जो उद्योग में हजारों श्रमिकों के लाभ के लिए काम करते हैं। “चिकित्सा आपात स्थिति के लिए और समय से पहले या अन्यथा सेवानिवृत्त होने वाले श्रमिकों के लिए एक कोष होना चाहिए। किसने सोचा होगा कि COVID-19 जैसी आपदा हम पर इतनी अचानक आ जाएगी? हमें इस अनुभव से सबक सीखना चाहिए। ऐसी आपात स्थितियों के लिए हमेशा कुछ धन अलग रखा जाना चाहिए।”

सोनू का एक सुझाव है। “वे सभी अभिनेता, निर्माता और निर्देशक जो फिल्म उद्योग से समृद्ध हुए हैं, वे फिल्म उद्योग में दैनिक वेतन भोगियों के लिए कल्याण कोष में नियमित रूप से योगदान क्यों नहीं देते? संकट से बचने का यही एकमात्र तरीका है। भले ही थोड़ी देर हो गई हो, लेकिन उद्योग का आर्थिक रूप से विशेषाधिकार प्राप्त वर्ग हमारी बिरादरी में उन लोगों की तलाश क्यों नहीं कर सकता जो अचानक वित्तीय संकट की चपेट में हैं? ”

यह भी पढ़ें: सोनू सूद पूरे भारत में लगाएंगे 18 ऑक्सीजन प्लांट

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *