बॉक्स ऑफिस पर विन डीजल स्टारर फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 9 के साथ क्लैश करने के लिए अक्षय कुमार की बेलबॉटम: बॉलीवुड न्यूज़ – बॉलीवुड हंगामा

बॉक्स ऑफिस पर विन डीजल स्टारर फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 9 के साथ क्लैश करने के लिए अक्षय कुमार की बेलबॉटम: बॉलीवुड न्यूज़ – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अक्षय कुमार इस साल बैक-टू-बैक शूट और रिलीज़ के साथ रोल पर हैं। में अभिनीत चौड़ी मोहरी वाला पैंट, अक्षय की फिल्म COVID-19 के दौरान सेट पर एक भी मामले के बिना शूटिंग पूरी करने वाली एकमात्र फिल्म बन गई। निर्माताओं और निर्माताओं को इस उपलब्धि के लिए सराहना की जानी चाहिए और केवल हाल ही में इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की गई। चौड़ी मोहरी वाला पैंट 60 के दशक के शुरुआती दौर में आधारित होगी और अक्षय कुमार स्टारर बॉक्स ऑफिस पर फिर से टकराव होगा।

बॉक्स ऑफिस पर विन डीजल स्टारर फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के साथ क्लैश करने के लिए अक्षय कुमार की बेलबॉटम

अक्षय कुमार अभिनीत लगभग एक साल के बाद सिनेमाघर पूरी क्षमता से खुलने लगे चौड़ी मोहरी वाला पैंट 28 मई 2021 को रिलीज़ होगी। हालांकि, यह विन डीजल और ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन स्टारर के साथ क्लैश करेगी फास्ट एंड फ्यूरियस 9: द फास्ट सागा। जबकि फिल्म को पिछले साल रिलीज़ किया गया था, COVID-29 के व्यापक रूप से रिलीज़ में लगभग एक साल की देरी हुई। दोनों फिल्में 28 मई, 2021 को रिलीज होंगी। बॉलीवुड और हॉलीवुड के दिग्गजों की अगुवाई वाली फिल्मों के साथ, दर्शकों को उनमें से एक को चुनने में मुश्किल समय आने वाला है।

के अलावा चौड़ी मोहरी वाला पैंट, अक्षय कुमार की पृथ्वीराज शाहिद कपूर स्टारर के साथ क्लैश होगी जर्सी इस साल दिवाली पर।

Also Read: 28 मई, 2021 को रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर बेलबॉटम

और पेज: फास्ट एंड फ्यूरियस 9: द फास्ट सागा (अंग्रेजी) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *