ब्रेकिंग: डिज्नी और हॉटस्टार I और B दिशानिर्देशों के बाद कामठीपुरा को स्थगित कर देता है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

ब्रेकिंग: डिज्नी और हॉटस्टार I और B दिशानिर्देशों के बाद कामठीपुरा को स्थगित कर देता है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अभिनेता तनुज विरवानी जो डिज़नी + हॉटस्टार की नई वेब सीरीज़ में मुख्य प्रतिद्वंद्वी का किरदार निभा रहे हैं Kamathipura रविवार की सुबह यह चौंकाने वाली खबर सामने आई कि इसकी रिलीज को 8 मार्च से अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया।

ब्रेकिंग: डिज़नी + हॉटस्टार ने आईएंडबी दिशानिर्देशों के बाद कामठीपुरा को स्थगित कर दिया

सूचना और प्रसारण मंत्रालय के डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए हालिया दिशानिर्देशों के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है। हार्ड-हिटिंग श्रृंखला में अपरंपरागत भाषा और लंबे समय तक हिंसा के दृश्यों का एक संयोजन है।

विवाद, नैतिक पुलिसिंग और मुकदमेबाजी से बचने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार के शीर्ष-अधिकारियों द्वारा ऑपरेशन क्लीनअप करने का फ्लैश-निर्णय लिया गया था।

तनुज कहते हैं, ” मैं काफी हैरान हूं, सच कहूं तो। लेकिन श्रृंखला के निर्माताओं ने मुझे बताया कि नए ओटीटी दिशानिर्देशों के कारण इसका पालन किया जाना चाहिए। स्ट्रीमिंग से पहले कुछ और दिन लगेंगे। ”

क्या तनुज को लगता है कि नए I & B दिशानिर्देश स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर एक अपरिचित प्रवाह के लिए एक बाधा हैं? “मुझे लगता है कि जब तक वे तार्किक और निष्पक्ष हैं, तब तक वे बहुत अधिक बाहर आने वाली सामग्री को बाधित नहीं करेंगे। कुछ प्लेटफार्मों और शो ने इसे धक्का दिया है और आत्म-सेंसरशिप का दुरुपयोग किया है जो वे बाहर ले जाने के लिए थे, और अब परिणाम के रूप में हम में से बाकी बस एक संपार्श्विक क्षति का सामना कर रहे हैं। “

यह भी पढ़ें: डिज़नी + हॉटस्टार की नई वेब श्रृंखला कामठीपुरा रहस्यपूर्ण, रहस्यमय और अंधकारमय है; अब ट्रेलर देखें

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *