ब्रेकिंग न्यूज: संजय लीला भंसाली हीरा मंडी के पहले एपिसोड का निर्देशन करेंगे: शेष छह विभु पुरी द्वारा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

ब्रेकिंग न्यूज: संजय लीला भंसाली हीरा मंडी के पहले एपिसोड का निर्देशन करेंगे: शेष छह विभु पुरी द्वारा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

नेटफ्लिक्स के पहले एपिसोड का निर्देशन करेंगे संजय लीला भंसाली हीरा मंडी. प्रारंभिक योजना भंसाली के नायक विभु पुरी के लिए भव्य श्रृंखला के सभी एपिसोड को निर्देशित करने के लिए थी, जबकि भंसाली को निर्माता के रूप में काम करना था। लेकिन तब नेटफ्लिक्स ने कुछ और ही सोचा।

ब्रेकिंग न्यूज संजय लीला भंसाली विभु पुरी द्वारा हीरा मंडी बैलेंस सिक्स के पहले एपिसोड का निर्देशन करेंगे

घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “हीरा मंडी 12 साल से भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। एकमात्र कारण यह है कि वह आधिकारिक तौर पर इसका संचालन नहीं कर रहे हैं क्योंकि वह अपने निर्देशन की परियोजना के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं गंगूबाई काठियावाड़ी।”

के लिए कास्टिंग के रूप में हीरा मंडी चल रहा है, यह सभी को लगा कि भंसाली को कार्यभार संभालना चाहिए हीरा मंडी.

“इसमें सात एपिसोड हैं हीरा मंडी. भंसाली अब पहले एपिसोड का निर्देशन करेंगे। बाकी के 6 एपिसोड का निर्देशन विभु पुरी करेंगे जबकि भंसाली इस प्रोजेक्ट की निगरानी करेंगे।”

दूसरे शब्दों में कहें तो पूरी सीरीज की हर फ्रेम पर अपनी छाप होगी।

कौन हैं विभु पुरी? उन्होंने संजय भंसाली को असिस्ट किया सांवरिया और भंसाली की गुजारिश के लिए संवाद भी लिखे। पुरी ने 2015 की असफलता का भी निर्देशन किया था हवाईज़ादा.

हीरा मंडी सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत होंगी। बाकी कलाकारों की घोषणा अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *