भुज में नोरा फतेही रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हैं; राज़ी में आलिया भट्ट की भूमिका के समान भूमिका: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

भुज में नोरा फतेही रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हैं; राज़ी में आलिया भट्ट की भूमिका के समान भूमिका: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

मल्टी स्टार भुज इस स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में आखिरकार स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जी हाँ, यह पीरियड ड्रामा एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसमें अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही का एक बड़ा समूह है, जो अगले महीने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। कम ही लोग जानते हैं कि टीम ने नोरा की भूमिका को ध्यान से छिपाकर रखा है। भले ही किसी कारण से।

भुज में नोरा फतेही रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हैं;  राज़ी में आलिया भट्ट के रोल से मिलता-जुलता रोल

एक सूत्र ने जानकारी दी बॉलीवुड हंगामा, “जबकि सोनाक्षी मुख्य महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं, उन्हें दूसरी मुख्य भूमिका निभाने के लिए एक और स्टार की आवश्यकता होती है। उन्होंने परिणीति चोपड़ा को बंद कर दिया था, लेकिन उन्होंने यह महसूस किया कि सोनाक्षी की तुलना में उनकी भूमिका छोटी थी और वह कम के लिए समझौता नहीं करना चाहती थी। वो भी तब जब निर्माताओं ने कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज जैसी अभिनेत्रियों से संपर्क किया, दोनों सोनाक्षी के लिए दूसरी भूमिका नहीं निभाना चाहते थे। फिर, उन्होंने नोरा को बंद कर दिया।”

लेकिन फिल्म में नोरा का क्या रोल है? “वह एक नर्तकी की भूमिका निभाती है – पाकिस्तान में एक नटखट लड़की – जो वास्तव में भारतीय सेना के लिए एक जासूस के रूप में काम करती है। वह एक रॉ एजेंट है जो पड़ोसी देश में काम करती है और भारत को अपना बचाव करने में मदद करती है। यह भूमिका आलिया द्वारा निभाई गई भूमिका के समान है। रज़ीज़. जहां आलिया की भूमिका एक वास्तविक घटना पर आधारित है, वहीं नोरा का चरित्र भी गैर-काल्पनिक है लेकिन वास्तविक व्यक्ति का विवरण अज्ञात रहता है। यह देखते हुए कि तुलना होगी, निर्माताओं ने अभी तक नोरा के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है।”

यह भी पढ़ें: अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के ट्रेलर में नोरा फतेही एक जासूस के रूप में एक्शन मोड में आती हैं

और पेज: भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Office

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *