“मेरे बेटे के लिए हाई-एंड कार खरीदने में कोई सच्चाई नहीं”, सोनू सूद ने रुपये खरीदने की अफवाहों का खंडन किया। 3 करोड़ लग्जरी कार : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

“मेरे बेटे के लिए हाई-एंड कार खरीदने में कोई सच्चाई नहीं”, सोनू सूद ने रुपये खरीदने की अफवाहों का खंडन किया। 3 करोड़ लग्जरी कार : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

शनिवार को इंटरनेट एक कहानी के साथ वायरल हो गया कि परोपकारी सोनू सूद ने अपने बड़े बेटे ईशान के लिए 3 करोड़ रुपये की हाई-एंड कार खरीदी थी, जो हाल ही में 18 साल का हो गया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोनू सूद ने अपने बेटे को फादर्स डे पर लक्जरी कार उपहार में दी थी। सोनू ने इस रिपोर्ट का पूरी तरह से खंडन किया है. (*3*)

"मेरे बेटे के लिए हाई-एंड कार खरीदने में कोई सच्चाई नहीं है"सोनू सूद ने रुपये खरीदने की अफवाहों का खंडन किया।  3 करोड़ लग्जरी कार

सोनू सोचता है कि फादर्स डे का एंगल कहां से आया। “मैं अपने बेटे को फादर्स डे पर कार क्यों गिफ्ट करूँ? क्या उसे मुझे कुछ उपहार नहीं देना चाहिए? आखिर यह मेरा दिन है! चुटकुले एक तरफ, सबसे अच्छा फादर्स डे उपहार जो मेरे दो बेटे मुझे उपहार में दे सकते हैं वह है मेरे साथ दिन बिताना। मेरे पास शायद ही उनके लिए समय हो। अब जब वे बड़े हो रहे हैं, तो उनका अपना जीवन है। इसलिए एक साथ दिन बिताना एक विलासिता है जो मुझे लगता है कि मैंने खुद कमाया है।”

सोनू अपनी लग्जरी-कार लिप्तता पर रिपोर्ट पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया से संतुष्ट हैं। “मुझे लगता है कि रिपोर्ट के नीचे 90 प्रतिशत टिप्पणियां अनुकूल थीं। उन्होंने कहा, अगर मैंने कार खरीदी है तो अब समय आ गया है कि मैं अपने और अपने परिवार के लिए कुछ करूं। यह सकारात्मकता और निर्विवाद प्यार जो मुझे इन महीनों के दौरान मिला है, जब मैं मदद के लिए लोगों तक पहुंचा हूं, यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा उपहार है। संशयवादी मेरे खिलाफ जनमत को कितना भी प्रभावित करने की कोशिश करें, मेरे अच्छे काम पर मेरे शुभचिंतकों को शक नहीं होगा।

हाल ही में सोनू के धर्मार्थ संसाधनों के स्रोतों के बारे में कई सवाल किए गए हैं। वह बेफिक्र है। “उन्हें सवाल पूछने दो। मेरे पास उन लोगों के लिए जवाब हैं जिनके लिए मैं जवाबदेह हूं। बाकी मुझे परवाह नहीं है। संदेह करने वाले मुझे मेरे काम से नहीं रोक सकते। मैं जरूरतमंदों की मदद करता रहूंगा।”

यह भी पढ़ें: महामारी के बीच मदद के लिए बौने कलाकार सोनू सूद और सलमान खान के पास पहुँचे

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *