रवीना टंडन ने सुपर डांसर 4 को ठुकरा दिया, कहा कि यह केवल शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

रवीना टंडन ने सुपर डांसर 4 को ठुकरा दिया, कहा कि यह केवल शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

सफल बच्चे का डांस रियलिटी शो सुपर डांसर पिछले 4 सीज़न से तीन प्रसिद्ध हस्तियों गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु द्वारा जज किया गया है। पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर चल रहे विवाद के चलते शिल्पा ने शो की शूटिंग रोक दी थी। व्यवसायी फिलहाल हिरासत में है। उनके शूटिंग छोड़ने के बाद प्रशंसकों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि वह अब लोकप्रिय शो को जज नहीं कर सकती हैं।

रवीना टंडन ने ठुकराया सुपर डांसर 4, कहा यह सिर्फ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोडक्शन टीम ने शिल्पा शेट्टी की जगह एक्ट्रेस रवीना टंडन को प्रपोज किया था। NS अंदाज़ अपना अपना स्टार ने इस ऑफर को ठुकरा दिया और मेकर्स से कहा कि सुपर डांसर 4 केवल शिल्पा शेट्टी के स्वामित्व में हो सकता है। की टीम सुपर डांसर 4 शिल्पा शेट्टी के स्थान पर रवीना टंडन को लाने के लिए बहुत उत्सुक थीं क्योंकि वह एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं जिन्होंने जज के रूप में कई रियलिटी शो में भाग लिया है।

अटकलों के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी विदेश जा चुकी हैं और अगस्त में शो में शामिल होंगी। जब तक वह वापस नहीं आतीं, तब तक कोरियोग्राफर गीता कपूर और निर्देशक अनुराग बसु हर वीकेंड पर खास मेहमानों के साथ शो को जज करेंगे।

इस बीच, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने मीडिया के खिलाफ 25 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिन्होंने उन्हें और उनके पति राज कुंद्रा पर अपमानजनक सामग्री प्रसारित की और लिखा। उच्च न्यायालय ने उसकी याचिका को इस आधार पर खारिज कर दिया कि यह प्रेस की स्वतंत्रता का उल्लंघन करेगा।

यह भी पढ़ेंरवीना टंडन ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ में डांस करते हुए रेन सफारी का लुत्फ उठाया, देखें वीडियो

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *