शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

घटनाओं के अचानक मोड़ में, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के व्यवसायी पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई की रात को कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल ऐप के माध्यम से प्रकाशित करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है

“फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रकाशित करने का मामला दर्ज किया गया था। हमने इस मामले में 19/7/21 को श्री राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है क्योंकि वह इस के प्रमुख साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं। इस संबंध में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। कृपया जांच जारी है, “न्यूज 18 के अनुसार, मुंबई पुलिस आयोग का एक बयान पढ़ा।

मुंबई पुलिस ने कहा कि इस मामले के संबंध में फरवरी 2021 में मामला दर्ज किया गया था और राज कुंद्रा इस मामले में “प्रमुख साजिशकर्ता” थे।

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी रुपये के जीवंत लहंगे में प्रमुख उत्सव का माहौल देती हैं। 1.15 लाख

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *